छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़िया मन के बात करके प्रदेश ला ठग लिस हे ठगेश – बृजमोहन अग्रवाल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

आज भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सरसींवा में परिवर्तन यात्रा के अंतर्गत भारी संख्या में जुटे भाजपा के कार्यकर्ताओं को बहुत ही जोशीले अंदाज़ में संबोधित किया। “अऊ नहीं साहिबो, बदल के राहिबो” के नारे के साथ उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत की और आगे कहा की इस भ्रष्ट और कोयला चोर सरकार से मुक्ति का सिर्फ कमल ही विकल्प है और यह परिवर्तन यात्रा कांग्रेस को बदल कर भाजपा की सरकार लाएगी ।

उन्होंने कहा की भाजपा के जो दो परिवर्तन यात्रा के रथ निकले हैं वे दोनों विजयी रथ बनेंगे, एक रथ मां दंतेश्वरी देवी के आशीर्वाद से अरूण साव जी के नेतृत्व में निकला है और दूसरा रथ की अगुआई नारायण चंदेल जी कर रहे हैं जो स्वयं इस सभा में भी उपस्थित थे।

इस सभा में भाजपा के केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री बी.एल. वर्मा जी, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, रायगढ़ सांसद गुहराम अजगले, भाजपा बिलईगढ़ के जिलाध्यक्ष सुभाष जालान, पार्टी के वरिष्ठ नेता मोतीलाल साहू, नवीन मारकंडेय, अनुराग सिंहदेव, वेदराज जांगड़े, पुनीत राम पटेल, द्वारका प्रसाद साहू, राम प्रसाद साहू, भद्रा नायक, राम नारायण देवांगन, मनोहर जैसवाल, प्रेम लता नेताम, सरिता भारती , लक्ष्मी जी, सत्यभामा, नवीन, चंचला देवी , विनोद, धनीराम साहू बलिराम, धनेश, एवं अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!