थाना प्रभारी चक्रधरनगर ने चेंबर ऑफ कामर्स, रोटरी क्लब और व्यापारियों की मीटिंग लेकर सीसीटीवी लगवाने किया जागरूक….!

Advertisements
Advertisements

घटनाओं की विवेचना में सीसी कैमरों की रही है अहम भूमिका, इससे प्रतिष्ठान भी रहता है सुरक्षित और असामाजिक तत्व भी रहते है खौफजदा.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : बैंक, एटीएम एवं अन्य प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को लेकर रायगढ़ एसएसपी श्री सदानंद कुमार बेहद गंभीर है। गत दिनों हुये बैंक डकैती की वारदात के बाद एसएसपी सदानंद कुमार के निर्देशन पर पुलिस ने बैंक/एटीएम, सर्राफा दुकानों की नियमित जांच के साथ पेट्रोलिंग बढा दिया गया है। वहीं अपराध पर लगाम लगाने और लोगों की सुरक्षा की दृष्टि से लोगों को उनके प्रष्ठिानों में सीसीटीवी कैमरा लगाने का आग्रह किया जा रहा है। इसी क्रम में कल दिनांक 25 सितंबर 2023 को थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा चक्रधरनगर क्षेत्र स्थित व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के संचालक, चेंबर ऑफ़ कामर्स व रोटरी क्लब के सदस्यों के साथ थाने में बैठक आयोजित की गई जिसमें उन्होंने व्यापारियों को अपने दुकान, प्रतिष्ठान में सीसीटीवी कैमरा लगाने के साथ-साथ संस्थान के बाहर आम रास्ते पर फोकस करते हुए सीसीटीवी लगाने के लिए अपील किया गया।

बैठक में शहर सुरक्षा के प्रति प्रमुख चौक-चौराहे में जनसहयोग से अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगवाने को लेकर भी चर्चा किया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि जिले में कई घटनाओं के पर्दाफाश में सीसी कैमरों की अहम भूमिका रही है, इससे प्रतिष्ठान सुरक्षित रहता है और असामाजिक तत्व भी खौफजदा रहतें है और दुर्भाग्यवश किसी प्रकार की घटना होने पर पुलिस को वर्कआउट करने में आसानी होती है। मीटिंग में व्यापारियों तथा चेंबर एवं रोटरी क्लब के सदस्यों से कई महत्वपूर्ण सुझाव प्राप्त हुये, उनके द्वारा सीसीटीवी लगाने की पुलिस के अपील का स्वागत कर शहर सुरक्षा में हर संभव मदद करने की बात कही गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!