अपने पिता की हत्या करने की नियत से ईंट से प्राण घातक हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने वाला आरोपी पुत्र किया गया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड में !

Advertisements
Advertisements

आरोपी द्वारा गाली-गलौच सुनकर गुस्से में आकर घटना को दिया था अंजाम, घटना में प्रयुक्त ईंट को आरोपी के कब्जे से किया गया बरामद, जांजगीर पुलिस ने की कार्यवाही.

आहत दया उर्फ बुड़गा सारथी उम्र 62 साल निवासी शांति नगर जांजगीर को सिर में लगी थी गंभीर चोट, जिसे बेहतर इलाज के लिए सिम्स अस्पताल बिलासपुर में किया गया है भर्ती. 

आरोपी शंकर सारथी उम्र 30 वर्ष निवासी शांती नगर जांजगीर के विरूद्ध धारा 307,294,323,  भादवि के अंतर्गत की गई कार्यवाही.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक  25 सितंबर 23 को प्रार्थी सरजू सारथी पिता मुरित राम निवासी शांती नगर जांजगीर ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 25 सितंबर 23 को रात्रि 09:30 बजे आरोपी शंकर सारथी को उसके पिता दयाराम उर्फ बुढ़गा सारथी घर से निकाल रहा था और गाली-गलौच कर रहा था। शंकर सारथी गुस्से में आकर अपने पिता को गाली देते हो कहकर, जान से मरने की नियत से पास में ही पड़े ईंट जिसमें सीमेंट मसाला चिपका था, उसके सिर में प्राणघातक हमला कर चोट पहुंचाया। जिसकी रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 646/23 धारा 307,294,323 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी शंकर सारथी को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किए जाने पर  दिनांक 26 सितंबर 2023 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया। इस प्रकरण की कार्यवाही मेनिरीक्षक अशोक वैष्णव थाना प्रभारी जांजगीर, सहायक उपनिरीक्षक उपेंद्र मिश्र एवं अन्य स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!