प्रदेश सरकार महिला सुरक्षा के खोखले दावे करके पूरी तरह संवेदनहीनता और निर्लज्जता का परिचय दे रही : विभा अवस्थी

Advertisements
Advertisements

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री ने बेमेतरा जिले में गैंगरेप को लेकर सवाल दागा : घर में भी अगर महिलाएँ सुरक्षित नहीं है तो सड़कों पर कैसे सुरक्षित रहेंगी?

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री विभा अवस्थी ने बेमेतरा जिले में एक युवती के साथ तीन लोगों द्वारा किए गए गैंगरेप के मामले को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा है कि प्रदेश सरकार महिला सुरक्षा के खोखले दावे करके पूरी तरह संवेदनहीनता और निर्लज्जता का परिचय दे रही है। श्रीमती अवस्थी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेस शासनकाल में मासूम बच्चियों से लेकर वृद्ध महिलाओं तक की अस्मिता कहीं सुरक्षित नहीं रह गई है।

भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री श्रीमती अवस्थी ने कहा कि प्रशासनिक संवेदनहीनता का शर्मनाक पहलू तो यह है कि मामले में पीड़िता और उसकी मां ने बेरला थाने में एफआईआर दर्ज कराई, तो पुलिस ने महज छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया, वहीं पुलिस द्वारा पीड़िता का मुलाहिजा नहीं कराया। बाद में पीड़ित युवती परिजन और ग्रामीणों के साथ एसपी ऑफिस बेमेतरा पहुंची और आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की गुहार लगाई। श्रीमती अवस्थी ने महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा कि घर में भी अगर महिलाएँ सुरक्षित नहीं है तो सड़कों पर कैसे सुरक्षित रहेंगी? पिछले लगभग एक माह में प्रदेश की राजधानी में और इससे लगे स्थानों पर महिलाओं के साथ हो रहीं लगातार सामूहिक बलात्कार की घटनाओं ने प्रदेश को शर्मसार कर रखा है, लेकिन प्रदेश की भूपेश सरकार को जरा भी शर्म महसूस नहीं हो रही है। वह प्रदेश में कानून-व्यवस्था की बेहतरी और महिला सुरक्षा के खोखले दावे कर रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!