तेली समाज कुनकुरी के सामाजिक भवन का हुआ भूमि पूजन : समाज के लोगों के लिए सरकार ने दिया उपहार – यू.डी. मिंज

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

मुख्यमंत्री घोषणा मद में स्वीकृत तेली समाज कुनकुरी के सामाजिक भवन का भूमिपूजन संसदीय सचिव एवं विधायक  यू.डी. मिंज के मुख्य आतिथ्य  में सम्पन्न हुआ इस अवसर पर तेली समाज कुनकुरी के अध्यक्ष महेन्द्र प्रसाद गुप्ता, उपाध्यक्ष पवन कुमार गुप्ता, सचिव अखिलेश साहू, राजकुमार गुप्ता पदाधिकारी गण एवं समाज के वरिष्ठ नागरिक भोला राम साव, सुकदेव साव, देवेन्द्र गुप्ता उपस्थित रहे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा सभी समाज को कुनकुरी विधायक एवं संसदीय सचिव यू. डी. मिंज  की अनुशंसा पर सामाजिक भवन निर्माण हेतु  राशि स्वीकृत होने पर तेली समाज ने आभार व्यक्त किया है। समाज के जिला अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता ने विधायक यू. डी. मिंज को धन्यवाद देते हुए सदैव मार्गदर्शन एवं सहयोग बनाए रखने की बात कही। विधायक कुनकुरी यू. डी.  मिंज के द्वारा समाज को दी गई सौगात से कई सामाजिक आयोजन इस भवन में होंगे जिसका प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से लाभ समाज को मिलेगा ।

इस अवसर पर विधायक यू. डी. मिंज ने कहा कि बहुत ख़ुशी की बात है आज तेली समाज के लिए स्वीकृत सामाजिक भवन का भूमिपूजन किया जा रहा है. हमारे यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने सभी समाज के लिए सामाजिक भवन की स्वीकृति दी है. यह उनकी सोंच का परिणाम है जो की सभी समाज के लोगों के लिए सरकार का उपहार स्वरूप है. उन्होंने आगे कहा समाज के विभिन्न कार्यक्रमों, आयोजनों के साथ समाज के दुःख सुख और बेटी बेटों के वैवाहिक कार्यक्रम में इन भवनो का उपयोग इस बात का गवाह बनेगा.

error: Content is protected !!