दुलदुला और फरसाबहार में करोड़ों रूपये का भूमिपूजन हुआ सम्पन्न : कुनकुरी विधानसभा में विकास की बयार, ग्रामीण बोले – विकास मतलब यू.डी.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपये के भूमिपूजन का दौर चल रहा है और कई कार्य संपन्न भी हो गए हैं कुनकुरी विधायक यू.डी. मिंज की इस कार्य की सराहना विधानसभा में ही नहीं बल्कि पूरे जिले में हो रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में सड़क बिजली पानी अस्पताल जैसी बुनियादी सुविधाओं को लेकर यू.डी. मिंज काफी सक्रिय हैं और हर संभव विधानसभा के विकास को आगे बढ़ाते हुए निरंतर कार्य कर रहे हैं ऐसे में सत्ता पक्ष सहित विपक्ष भी इनकी कार्यों को देखकर उत्साहित हो रहे हैं और यूडी मिंज के विकास कार्यों की सराहना कर रहे हैं । लगातार कुनकुरी विधायक और संसदीय सचिव कुनकुरी दुलदुला और फरसाबहार में करोड़ों रुपये की लागत से बनने वाली सड़क, पुल पुलिया और विभिन्न कार्यों का भूमिपूजन में लगे हैं।

दुलदुला के विभिन्न बहुप्रतीक्षित निर्माण कार्यों का भमिपूजन/लोकार्पण हुआ जिसमें डेवाडेलगी से शारदा धाम तक 14 करोड़ का सड़क एवं पुल/स्टॉप डैम सह काजवे निर्माण कार्य,  केन्दपानी से पटियापानी तक सड़क सह पुल निर्माण कार्य, डोभ से डाड़पानी मार्ग बाँधनाला पर पुल एवं पहुच मार्ग निर्माण कार्य, मिनी स्टेडियम निर्माण कार्य ठूठीआम्बा दुलदुला, अम्बाटोली–दुलदुला मार्ग निर्माण कार्य, विश्राम गृह रेस्ट हाउस लोकार्पण दुलदुला शामिल हुए। हाल ही में कुनकुरी नगर पंचायत में लगभग 100 करोड़ से अधिक कार्यों का भूमिपूजन कर चुके हैं जिसमे पुष्प वाटिका, वाटर फिल्टर, सीसी रोड़, तालाब चौक सौंदर्यीकरण सहित कई अहम योजना शामिल हैं।

दुलदुला में लोगों ने विकास से जोड़कर यू.डी. मिंज को देखा और स्वागत के लिए जनसैलाब ने यू.डी. मिंज का जोशीले नारों से स्वागत किया। भूमिपूजन के दौरान विधायक यू.डी. ने कहा कि इस सत्र तो झांकी था और भी कई मुख्य विकास तो अभी बाकी है मैं जानता के आशीर्वाद में हमेशा खरा उतरूंगा और जनसेवा के लिए 24 घंटे तैयार रहूंगा किसी भी विषम परिस्थितियों में हरसंभव सहयोग करने की कोशिश करूंगा। मैं विकास की बात करता हूँ और जिले को हर तरह की विकास के लिए मैं समर्पित रहूंगा। आपलोगों का प्यार और आशीर्वाद मुझे ताकत देती है मुझमें ऊर्जा का संचार करती है। फरसाबहार में एसडीएम कार्यालय और सामुदायिक भवन का लोकार्पण और भूमिपूजन हुआ।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!