पुरानी रंजिश को लेकर हत्या करने के नियत से चाकू से वार कर गंभीर चोट पहुंचाने वाला आरोपी गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक नग चाकू किया गया बरामद.

Advertisements
Advertisements

आहत कुमार केंवट उम्र 22 साल निवासी पीसौद थाना जांजगीर के पेट में लगी थी गंभीर चोट, जिसको बेहतर इलाज के लिए किया गया है सिम्स अस्पताल बिलासपुर में भर्ती

आरोपी विशाल चौहान उम्र 25 वर्ष निवासी पिसौद थाना जांजगीर के विरूद्ध धारा 307 भादवि के अंतर्गत जांजगीर पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 30 सितंबर 23 को प्रार्थी वीरेंद्र कुमार केवंट पिता शिवशंकर निवासी पिसौद ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 29 सितंबर 23 को रात्रि 10:30 बजे आहत कुमार केवंट को आरोपी विशाल चौहान ने पुरानी रंजिश पर से अकेला पाकर हत्या करने की नियत से अपने पास रखे चाकू से कुमार केवंट के पेट में प्राणघातक हमला कर चोट पहुंचाया है। प्रार्थी के रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 661/23 धारा 307 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी विशाल चौहान उम्र 25 वर्ष निवासी पीसौद को घटना के संबंध में पूछताछ किया गया, जिसके जुर्म स्वीकार किए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 05 अक्टूबर 2023 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया। इस प्रकरण की कार्यवाही मेनिरीक्षक अशोक वैष्णव थाना प्रभारी जांजगीर, उपनिरीक्षक राजेश साह एवं अन्य स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!