शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने पर पैसे नहीं देने वाले के साथ मारपीट, गाली-गलौज करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर !

Advertisements
Advertisements

आरोपी नजीर खान उर्फ जल्लाद उम्र 22 वर्ष निवासी रेल्वे स्टेशन के सामने पानी टंकी के पास जवाहर पारा चांपा के विरूद्ध धारा 294, 506,327 भादवि के अंतर्गत चाम्पा पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चाम्पा

जांजगीर-चाम्पा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 07 अक्टूबर 2023 को प्रार्थी सिद्धगोपाल शुक्ला ने थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह आटो चलाता है, आरोपी नजीर खान उर्फ जल्लाद खान द्वारा उससे दारू पीने के लिए पैसा मांगा गया, आज कमाया नहीं हूँ पैसा कहां से पायेंगे इतना कहने पर उतने में मां बहन की गाली-गलौज करने लगा, मना करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। उस समय ऑटो गाड़ी में बैठा गौतम शर्मा, आमिर लाल चौहान, रमेश श्रीवास तथा लक्ष्मीनारायण वस्त्रकार मौजूद थे, मना करने पर भी नहीं माना। रिपोर्ट पर अपराध धारा सदर कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी नजीर खान उर्फ जल्लाद खान उम्र 22 वर्ष सा. रेल्वे स्टेशन के सामने पानी टंकी के पास जवाहरपारा चांपा थाना चांपा को तलब कर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर घटना घटित करना स्वीकार किये जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 07 अक्टूबर 2023 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही में निरीक्षक मनिष सिंह परिहार थाना प्रभारी चाम्पा, हायक निरीक्षक रामप्रसाद बघेल, आरक्षक माखन साहू, आरक्षक गौरी शंकर राय का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!