विधानसभा निर्वाचन 2023 : लगातार दूसरी रात जिले के अन्य सीमा चौकी पहुँचे कलेक्टर श्री विजय दयाराम के., सएसटी( स्टेटिक सर्विलांस टीम)के कार्यों का किया औचक निरीक्षण

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जगदलपुर

जिले में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद कलेक्टर श्री विजय दयाराम के. लगातार दो रात जिले के सीमावर्ती जाँच नाकों पर तैनात एसएसटी( स्टेटिक सर्विलांस टीम) के कार्यों का औचक निरीक्षण किया। मंगलवार की रात्रि 11.30 बजे से 3.30 बजे तक बस्तर जिले के  (छत्तीसगढ़-ओडिशा राज्य की) सीमावर्ती जांच नाका तारापुर-बोरगांव, बकावंड, बदलावंड,करपावंड और कोलावल सीमा में पहुंच कर तैनात वाहन जांच दल की कार्यवाही का अवलोकन किया। उन्होंने मार्ग से गुजरने वाले सभी वाहनों की सघन जाँचकर  वाहनों का विस्तृत जानकारी पंजी में संधारित करने के निर्देश दिए। इस निरीक्षण दौरा में कलेक्टर के साथ जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री प्रकाश सर्वे, एसडीएम श्री ओपी वर्मा भी साथ रहे।

जिले में विधानसभा निर्वाचन की गतिविधियों प्रारंभ होने के साथ ही जिले की सभी चाक-चौबंद की जांच करने के लिए कलेक्टर श्री विजय रात्रि काल में शहरीय और ग्रामीण क्षेत्रों में तैनात एसएसटी दलों के कार्यों का जायजा लेकर उन्हें आवश्यक निर्देश भी दे रहे हैं। कलेक्टर ने जिले के सभी पहुँच मार्गों में बनाए गए जांच स्थलों का निरीक्षण करने के साथ-साथ पुलिस चेक पोस्ट में स्थापित सीसीटीवी से निगरानी की गतिविधि का भी संज्ञान लिया। उन्होंने कोलावल में सुरक्षा और एसएसटी दलों के लिए पेयजल की व्यवस्था करवाने के लिए सीईओ जिला पंचायत और अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) को निर्देश दिए।

error: Content is protected !!