घरघोडा पुलिस और फ्लाईंग स्क्वॉड की जांच रडार में आये, कैम्पर वाहन से नगद 6.43 लाख रूपये बरामद….संदिग्ध रकम की जप्ती कार्रवाई कर घरघोड़ा पुलिस दी इलेक्शन सेल को सूचना…..

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

चुनाव से पहले रायगढ़ पुलिस एक्शन मोड़ पर नजर आ रही है। जिला मुख्यालय के दो अलग-अलग स्थानों से 4 वाहनों से मिले नकद रकम जप्त कर पुलिस ने कार्रवाई की, आज घरघोड़ा क्षेत्र में घरघोडा पुलिस और फ्लाईंग स्क्वॉड की जांच कार्रवाई में एक कैम्पर (पीकअप) वाहन से 6 लाख 43 हजार 800 रूपये बरामद हुआ है । रविवार की रात एसएसपी सदानंद कुमार ने सभी थाना प्रभारियों की वर्चुअल मीटिंग लेकर की जा रही कार्रवाई पर असंतोष व्यक्त कर बैठक में फ्लाईंग स्क्वॉड (FST) के साथ अपने-अपने इलाकों में अलर्ट रहकर कार्रवाई का निर्देश दिया गया था जिसके बाद से जिले में सिलसिलेवार कार्रवाई देखी जा रही है ।

दिनांक 17.10.2023 को धरमजयगढ़ विधानसभा के घरघोडा क्षेत्र में फ्लाईंग स्क्वॉड-2 व थाना घरघोडा की संयुक्त टीम द्वारा जांच कार्यवाही दौरान घरघोडा बंगाली ढाबा चौक के पास एक पीकप(कैम्पर) क्रमांक सीजी 14 डी 0591 को रोककर चेक किया गया । कैम्पर में सवार दामोदर यादव पिता चन्द्रोराम यादव उम्र 36 साल निवासी लिप्ती थाना कापू जिला रायगढ़ के पास रखे बैग को चेक करने पर बैग में 6 लाख 43 हजार 800 रूपये बरामद हुआ । पूछताछ में कैश के संबंध में दामोदर यादव कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाए और ना ही कोई वैध कागजात प्रस्तुत किया गया । घरघोड़ा पुलिस द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन के दृष्टिगत बरामद हुये नकदी 6,43,800 रूपये की विधिवत जप्ती कार्यवाही कर चुनाव सेल, पुलिस कार्यालय को कार्यवाही की सूचना दिया गया । थाना घरघोडा में एसडीओपी धरमजयगढ़ श्री दीपक मिश्रा, नायाब तहसीलदार सहोदर राम साय एवं थाना प्रभारी घरघोडा निरीक्षक शरद चन्द्रा द्वारा कार्रवाई की जानकारी मीडिया काे दी गई ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!