घर पर अवैध बिक्री के लिए शराब रखे होने की सूचना पर कोतवाली पुलिस की रेड…देशी और अंग्रेजी शराब के 70 पाव साथ आरोपी गिरफ्तार…..

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

एसएसपी सदानंद कमार के निर्देशन पर अवैध शराब बिक्री व परिवहन पर कार्रवाई के लिये थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे द्वारा स्टाफ व मुखबिर तैनात कर लगातार कार्यवाही किया जा रहा है । इसी क्रम में दिनांक 18/10/2023 के शाम कोतवाली टीआई शनिप रात्रे के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस की टीम द्वारा जोगीडिपा में शराब रेड कार्यवाही किया गया । कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि सोहेल खान नाम का युवक अवैध रूप से शराब बिक्री के लिए भारी मात्रा में शराब घर पर छिपा कर रखा हुआ है । कोतवाली पुलिस जोगीडिपा पहुंचकर सोहेल खान को तलब किया गया जिसने पहले शराब रखने से इंकार किया पर कड़ी पूछताछ में उसने अवैध रूप से शराब बिक्री के लिए घर पर छिपाकर रखना स्वीकार किया ।

पुलिस कोतवाली पुलिस ने आरोपी सोहेल खान पिता काजू खान 19 वर्ष निवासी जोगीडिपा थाना कोतवाली के कब्जे से 60 पाव देशी शराब और 10 पाव अंग्रेजी शराब कुल कीमत 6,900 रुपये गवाहों के समक्ष विधिवत जप्ती का आरोपी को थाने लाया गया जिस पर थाना कोतवाली में धारा 34 (2),59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है । थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे के साथ शराब रेड कार्यवाही में प्रधान आरक्षक विक्रम चौरसिया, हेमन्त पात्रे, नरेंद्र यादव, आरक्षक जगमोहन ओग्रे, संदीप मिश्रा, मनोज पटनायक और गोविंद पटेल शामिल थे ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!