अपनी नाकामी छुपाने भूपेश ने बनाया 19 विधायकों को बलि का बकरा, कांग्रेस की सूची ही उसकी हार की गारंटी है – डॉ. विमल चोपड़ा

Advertisements
Advertisements

भूपेश बघेल की चारों योजनाएं नरवा-गरवा-घुरवाबाड़ी फेल हो गई, सारी योजनाएं चढ़ गई है भ्रष्टाचार की भेंट

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. विमल चोपड़ा ने कांग्रेस की दूसरी सूची में 53 प्रत्याशी घोषित होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस ने पहली सूची में 30 में से 9 विधायकों की टिकट काटी। दूसरी सूची में 53 उम्मीदवार घोषित किए तो इनमें 10 विधायकों की टिकट काट दी, 24 प्रत्याशी बदल दिए। अब तक 19 विधायकों को बलि का बकरा बना दिया गया है।  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री होने के नाते भूपेश बघेल की जिम्मेदारी थी कि विधायक ठीक से काम करें। उन्हें बलि का बकरा बनाने की बजाय भूपेश बघेल को नैतिक जिम्मेदारी लेना चाहिए थी कि उनके विधायकों ने अच्छा काम नहीं किया इसलिए वे चुनाव नहीं लड़ेंगे। लेकिन उन्होंने अपनी विफलता छुपाने के लिए 19 विधायकों की टिकट कटवा दी, यह कांग्रेस की टिकट सूची नहीं, बल्कि भूपेश बघेल की असफलता का जीता जागता नमूना है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. विमल चोपड़ा

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. विमल चोपड़ा ने कहा कि कांग्रेस में जो प्रत्याशी चयन की प्रक्रिया है, उसमें हाईकमान ने भूपेश बघेल की चलने नहीं दी। टीएस सिंहदेव के पीछे जिनको लगाया गया था, उनकी टिकट सिंहदेव ने कटवा कर यह साबित कर लिया कि भूपेश बघेल की अपेक्षा उनकी पकड़ ज्यादा है। भूपेश बघेल की चारों योजनाएं नरवा-गरवा-घुरवाबाड़ी फेल हो गई। सारी योजनाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है। कांग्रेस ने हार मानकर अपने लगभग 33% प्रतिशत विधायकों को हटा दिया है, यह कांग्रेस की हार है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. विमल चोपड़ा ने कहा कि कांग्रेस ने दावा किया था कि भाजपा के मुकाबले महिलाओं को ज्यादा टिकट देंगे लेकिन कांग्रेस ने केवल 13 महिलाओं को टिकट दी, जबकि भाजपा ने अब तक 15 महिलाओं को टिकट दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सूची बता रही है कि उसने अपनी हार मान ली है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!