हत्या : खाना नहीं बनाने पर गुस्साए पति ने पत्नी से की मारपीट, महिला की हुई मौत….लैलूंगा पुलिस द्वारा पत्नीहंता पति को गिरफ्तार कर भेजा गया रिमांड पर, लैलूंगा के ग्राम ग्राम रूपडेगा की घटना…..!

Advertisements
Advertisements

लैलूंगा पुलिस द्वारा रिपोर्टकर्ता की रिपोर्ट पर पुलूराम के विरुद्ध हत्या का अपराध किया गया दर्ज.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : समय पर खाना नहीं बनाने जैसी मामूली बात पर लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत रूपडेगा में रहने वाले पुलु राम कुम्हार (65 वर्ष) ने उसकी पत्नी सुकरी बाई (60 वर्ष) को हाथ-मुक्के से बेतहाशा मारपीट कर हत्या कर दिया था। फरार आरोपित पुलु कुम्हार को कल रात लैलूंगा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर आज हत्या के अपराध में न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 17 अक्टूबर को ग्राम टेटकाआमा निवासी नंदलाल कुम्हार द्वारा थाना लैलूंगा में उसकी बहन सुकरी बाई की लाश उसके घर अंदर खाट पर पड़े होने की सूचना दिया। सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और वरिष्ठ अधिकारियों को महिला की संदेहास्पद मृत्यु की सूचना दी गई और वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन पर अपनी जांच कार्यवाही को आगे बढ़ाया गया। महिला के शव पर देखे जा रहे चोट के निशान प्रथम दृष्टिया ही मामला हत्यात्मक होने का संकेत दे रहे थे। पड़ोस के लोगों ने बताया कि 16 अक्टूबर की रात पुलु कुम्हार उसकी पत्नी सुकरी बाई को खाना नहीं बनाने की बात को लेकर झगड़ा विवाद कर हाथ मुक्का से मारपीट किया था। मौके से पुलुराम फरार था।

लैलूंगा पुलिस द्वारा मर्ग पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया तथा रिपोर्टकर्ता के रिपोर्ट पर पुलूराम के विरुद्ध हत्या का अपराध दर्ज किया गया। पुलूराम घटना के बाद से फरार था जिसे कल रात्रि रूपडेगा के दर्रीपारा के पास थाना प्रभारी लैलूंगा और उनके स्टाफ द्वारा घेराबंदी कर हिरासत में लिया गया। थाना प्रभारी लैलूंगा द्वारा घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य को जप्त किया गया है। आरोपी पुलूराम कुम्हार पिता स्वर्गीय जोधन राम कुम्हार उम्र 65 साल निवासी रूपडेगा दर्रीपाड़ा ने घटना का वृतांत बताकर अपराध की स्वीकारोक्ति किया है, जिसे गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन पर आरोपी की पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज, सहायक उपनिरीक्षक चंदन सिंह नेताम, प्रधान आरक्षक सोमेश गोस्वामी, आरक्षक तरूण महिलाने, हेलारियुस लकड़ा, राजू तिग्गा की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!