डी.एस.पी. ट्रेफिक पुलिस बिलासपुर द्वारा प्रेशर हॉर्न, म्यूजिकल हॉर्न, मोडीफाईड साईलेंसर लगे वाहनों पर की गई कड़ी कार्यवाही, 128 वाहनों पर कार्यवाही कर 59,200/- रूपये का चालान काटा गया.

Advertisements
Advertisements

मोडीफाई साईलेंसर लगे 08 वाहनों पर कार्यवाही कर, मोडीफाई साइलेंसर जप्त कर लगवाया गए वैध साइलेंसर.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर.

बिलासपुर : बड़े एवं छोटे वाहनों पर प्रेशर हॉर्न से जहां ध्वनि प्रदूषण हो रहा है, वहीं लोगों को हो रही परेशानी से निजात दिलाने के लिए यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर डी.एस.पी. ट्रैफिक बिलासपुर श्री साहू ने की कड़ाई से कार्यवाही।

आज की कार्यवाही में प्रेशर हॉर्न के अलावा ऐसे मोटरसाइकिल वाहन जिनमें प्रतिबंधित एवं मोडिफाइड साइलेंसर लगाकर वाहन पाए जाने एवं आचार संहिता के लागू होने के बाद नंबर प्लेट पर पदनाम या चिन्ह लगाकर वाहन चलाते पाए जाने पर कार्यवाही करने के निर्देश प्राप्त होने पर यातायात पुलिस का हमला शहर के मुख्य मार्ग, मुंगेली नाका रोड, हाई कोर्ट रोड, सरकंडा रोड लिंक रोड, लिंक रोड पर टीम बनाकर कार्रवाई की गई।

आज की कार्यवाही में ध्वनि प्रदूषण प्रेशर हॉर्न पर 50 वाहनों से 15,000/-रूपये से अधिक का चालान काटा गया, मोडीफाईड  साईलेंसर लगे 08 वाहनों पर कार्यवाही कर साइलेंसर जप्त कर वैध साइलेंसर लगवाया गए, आज की कुल 128 वाहनों से 59,200/- रूपये का चालान काटा गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!