पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव विधायक डॉ. रमन सिंह ने राजनांदगांव में किया जनसंपर्क : डॉ रमन सिंह ने कहा कि केवल 40 दिन के सीएम बचे हैं भूपेश बघेल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, राजनांदगांव

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने आज राजनांदगांव के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने की अपील की।

जनसंपर्क के दौरान ग्राम बोरी पहुंचे पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि बोरी समेत राजनांदगांव की जनता के कारण ही मैं पहली बार लोकसभा चुनाव में मोतीलाल वोरा को हराकर सांसद बना और इसके बाद आप सबके आशीर्वाद के कारण ही मैं राजनांदगांव से लगातार विधायक रहकर पिछले 15 साल मुख्यमंत्री के रूप में छत्तीसगढ़ की सेवा कर सका।

उन्होंने पिछले 15 साल में भारतीय जनता पार्टी के सरकार में हुए विकास कार्यों पर चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ से भुखमरी समाप्त कर 1रुपए किलो चावल देने की शुरुआत किसी ने की तो भारतीय जनता पार्टी ने की, इसके साथ ही किसानों को बिना ब्याज ऋण देने की शुरुआत भी भारतीय जनता पार्टी ने ही की है ।

इसके अलावा उन्होंने ग्राम बोरी में भाजपा की सरकार के दौरान हुए विकास कार्यों को बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पिछले 15 साल में ग्राम बोरी में लगभग 5 करोड़ रु की लागत से 70 प्रमुख कार्य हुए हैं साथ ही राजनांदगांव के ही ग्राम डीलापहरी में जनसंपर्क के दौरान उन्होंने बताया कि ग्राम डीलापहरी में भी भाजपा की सरकार में 6 करोड़ रु से अधिक की लागत से विकास कार्य हुए हैं।

इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा कि पिछले 5 साल से सभी विकास कार्य ठप पड़े हैं, राजनांदगांव समेत पूरे प्रदेश में सड़क, पुल-पुलिया, इंफ्रास्ट्रक्चर समेत एक भी विकास कार्य कांग्रेस की सरकार ने नहीं किया है। इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विकास कार्य नहीं जानते वह सिर्फ यही कहते हैं कि नरवा, गरवा, घुरवा, बारी एखर ले ज्यादा नहीं जानव संगवारी। लेकिन राजनांदगांव समेत पूरे छत्तीसगढ़ को चिंता करने की जरूरत नहीं है बहुत जल्द परिवर्तन होने वाला है, भूपेश बघेल 40 दिन के सीएम बचे हैं, प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही अगले 5 साल में जितने भी विकास कार्य रुके हैं उन सभी को तेजी से पूरा किया जाएगा। साथ ही घोटालों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में 15000 करोड़ रुपए से अधिक के घोटालों को कांग्रेस के कार्यकाल में अंजाम दिया  गया, जिसमें 5000 करोड़ रु का प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना में घोटाला, 2000 करोड़ रु से अधिक का शराब घोटाला, 1300 करोड़ रु. का गौठान घोटाला, 600 करोड़ रु. का पीडीएस घोटाला, 540 करोड़ रु. का कोयला घोटाला, 700 करोड़ रु. का धान मिलिंग घोटाला और इसके साथ ही लालू यादव के चारा घोटाले के कीर्तिमान को भी पछाड़ते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में 229 करोड़ रु का गोबर घोटाला भी किया है।

इसके अलावा पूर्व सीएम ने जनता से आगामी विधानसभा चुनाव में 7 तारीख को कमल का बटन दबाकर बीजेपी को समर्थन देने और छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील की।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!