चोरी करने की नियत से रात्रि में छप्पर तोड़कर ग्रामीण के घर में प्रवेश करने वाले आरोपी गणेश कुमार यादव को कोतबा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

चौकी कोतबा में आरोपी के विरूद्ध धारा 457, 380, 511 भा.द.वि. के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थिया दुर्गावती पैंकरा निवासी पतराटोली ने चैकी कोतबा में रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 29.10.2023 के रात्रि में इसके घर के छप्पर में किसी अज्ञात व्यक्ति के चलने की आवाज सुनाई देने पर लाईट को जलाकर देखी तो ग्राम सागरपाली का गणेश यादव पाटन के पास मिला जो प्रार्थिया को देखकर वहां से दरवाजा खोला एवं पड़ोस के घर में घूस गया, जिसे ग्रामीणों के सहयोग से पकड़कर पुलिस के सुपूर्द कर दिये। उक्त आरोपी चोरी करने की नियत से छप्पर तोड़कर घर में प्रवेश किया था। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी गणेश कुमार यादव उम्र 23 साल निवासी सागरपाली चौकी कोतबा को दिनांक 30.10.2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में स.उ.नि. एन.पी.साहू, प्र.आर. फ्रांसिस बेक, आर. 235 बूटा सिंह, म.आर. तुलसी कोसले की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!