सामाजिक कार्यक्रमों में रमन सिंह को मिला भारी समर्थन, राजनांदगांव में लगातार जारी हैं दौरे : सर्व ब्राह्मण और कायस्थ महासभा के साथ ही कबीर पंथ के धर्मगुरु से भी मिले पूर्व मुख्यमंत्री

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

राजनांदगांव में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव विधायक डॉ रमन सिंह सर्व ब्राह्मण समाज एवं कायस्थ महासभा के कार्यक्रम में शामिल होकर समाज के सभी विशिष्टजन को संबोधित करते हुए सभी को राज्य स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दी। तत्पश्चात भाजपा की 15 वर्ष के शासनकाल में राजनांदगांव समेत पूरे क्षेत्र में हुए विकास कार्यों पर बात करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को समर्थन प्आदान करने का आग्रर किया तथा कार्यक्रम के दौरान प्राप्त स्नेह एवं आशीर्वाद के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।

इसके बाद राजनांदगांव में जनसंपर्क करते हुए ग्राम टेड़ेसरा में कबीर पंथ गुरु डॉ गुरु गोसाई भानु प्रताप साहब और उदित मुनि नाम साहब से भेंट की और आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके उपरांत ग्राम सिंघोला में सभा को संबोधित करते हुए डॉ. रमन सिंह ने सभी से आगामी चुनाव में कमल छाप पर बटन दबाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस दौरान पूर्व सीएम के साथ सभा में भाजपा के स्थानीय जन प्रतिनिधि भी शामिल हुए जिसमें विवेक साहू (प्रभारी), मुकेश साहू (सरपंच), लेखन लाल साहू, माखन धनकर (बूथ अध्यक्ष), शैलेंद्री साहू (पूर्व सरपंच), विष्णु साहू, मनोज साहू,  पंकज साहू, देवकुमारी साहू, पुष्पा गायकवाड़ समेत बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!