आगामी विधानसभा चुनाव : ओड़िसा पुलिस के साथ लैलूंगा पुलिस ने सीमावर्ती क्षेत्रों में चलाया संयुक्त जांच अभियान, जमुना बेरियर पर दोनों राज्यों की पुलिस है तैनात…..आवाजाही की कर रही है सघन जांच !

Advertisements
Advertisements

हमीरपुर बॉर्डर पर तमनार और बलिंगा (ओड़िसा) पुलिस द्वारा की जा रही है वाहनों की जांच.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग के निर्देशन पर दिनांक 01 नवंबर 2023 को अंतर्राज्यीय समन्वय बैठक में रायगढ़ एवं सीमावर्ती उड़ीसा जिले के पुलिस अधिकारियों द्वारा विधान-सभा चुनाव शांतिपूर्ण रूप से सम्पन्न कराने सीमावर्ती क्षेत्र में संयुक्त रूप से जांच अभियान चलाने एवं अंतर्राज्यीय चेक-पोस्ट में कड़ी सुरक्षा को लेकर चर्चा की गई थी। साथ ही एजेंडा अनुरूप बॉर्डर पर अवैध रूप से प्रलोभन सामग्रियों, शराब, नारकोटिक्स ड्रग्स इत्यादि की तस्करी पर प्रभावी नियंत्रण लगाने, वारंटियों और निगरानीशुदा बदमाशों अपराधियों इत्यादि की जानकारी साझा किए जाने जैसे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। बैठक में हुई परिचर्चा के अनुरूप दिनांक 02 नवंबर 1023 को उड़ीसा-छत्तीसगढ़ की सीमा पर थाना लेफरीपाड़ा, जिला सुंदरगढ़ क्षेत्र अंतर्गत थाना लैलूंगा, लेफरीपाड़ा पुलिस टीम द्वारा संयुक्त रूप से जांच अभियान चलाया गया। साथ ही इंटर स्टेट जमुना बैरियर पर श्री चितरंजन नायक, लेफरीपाड़ा थाना प्रभारी जिला सुंदरगढ़ के नेतृत्व में SST टीम के साथ दोनों राज्यों की पुलिस तैनात है और आवाजाही की सघन जांच कर रही है।

वहीं तमनार थाना क्षेत्र अंतर्गत अंतर्राज्यीय हमीरपुर चेक-पोस्ट पर तमनार थाना प्रभारी तमनार आशीर्वाद राहटगांवकर एवं चौकी प्रभारी बलिंगा (ओड़िसा) चित्रगुप्त चंपिया द्वारा अपने स्टाफ के साथ संयुक्त रूप से वाहनों की जांच की जा रही है। एसएसपी श्री सदानंद कुमार द्वारा समस्त राजपत्रित अधिकारियों को एसएसटी की सतत मॉनिटरिंग के दिये गये निर्देशों के अंतर्गत एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा द्वारा तमनार, लैलूंगा क्षेत्र के चेक-पोस्ट में तैनात SST टीम को चेक कर वाहन जांच में सम्मिलित हुये और कर्मचारियों को जांच कार्यवाही के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!