ओड़िसा से सवारी ऑटो में बैठकर गांजा ला रहे दो आरोपियों को एकताल बेरियर पर नाकेबंदी कर पकड़ी चक्रधरनगर पुलिस….दो अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों से 10 किलो गांजा बरामद, तस्करों पर एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई कर भेजा गया जेल….

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

चक्रधरनगर पुलिस को गांजा रेड कार्रवाई में 2 अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है । तस्करों के कब्जे से 10 किलो गांजा बरामद हुआ है, जिसकी कीमत लगभग 1 लाख रुपए बताई जा रही है । चक्रधरनगर पुलिस द्वारा आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

मुखबिर से मिली थी सूचना-

थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर मादक पदार्थों पर कार्रवाई के लिए मुखबिर सक्रिय कर रखा गया है । थाना प्रभारी चक्रधरनगर को कल दिनांक 06.11.2023 के सुबह मुखबीर से सूचना मिली कि कनकतोरा (ओडिसा)- एकताल रोड़ की ओर से दो व्यक्ति जिसमें से एक व्यक्ति एक विमल पान मसाला का थैला के अंदर एवं दूसरा व्यक्ति एक काला रंग का बैग में मादक पदार्थ गांजा लेकर सवारी ऑटो से रायगढ़ की ओर निकले हैं । थाना प्रभारी द्वारा एकताल बैरियर पर लगे एसएसटी टीम को अलर्ट कर गांजा रेड के लिए टीम एकताल रवाना किया गया ।

चक्रधरनगर पुलिस टीम द्वारा एकताल बेरियर के पास ओड़िसा की ओर से आ रही ऑटो क्रमांक सीजी 13 वाई 6493 को रूकवाया गया । सवारी ऑटो में चालक सहित पांच सवारी बैठे थे । पूछने पर चालक अपना नाम शहबाज खान निवासी मौदहापारा रायगढ़ और सवारी नवरतन मेहर निवासी बजरंगडीपा रायगढ़, मदन यादव निवासी बजरंग पारा रायगढ तथा मुखबीर के बताये अनुसार हुलिया वाले दो संदेही सवारी मिले जिन्होंने अपना नाम पता (1) देवीलाल मीणा पिता कन्हैया लाल मीणा उम्र 55 वर्ष साकिन आम्बेह लबाचक्र थाना फतेगढ जिला गुना मप्र (2) दौलत बंजारा पिता प्रेमसिंह बंजारा उम्र 32 वर्ष साकिन अम्बे थाना कुम्हराज जिला गुना मप्र का होना बताये । दोनों संदेहियों के संबंध में ऑटो चालक से पूछने पर दोनों को कनकतोरा (ओडिसा) से रायगढ के लिए 200 रूपये में सवारी बैठाना बताया। दोनों के पास रखे थैला और बैग की तलाशी में पुलिस को 10 किलो गांजा, कीमती 1 लाख रूपये का मिला जिसके संबंध में दोनों संदेहियों ने अवैध बिक्री के लिए लेकर जाना बताये ।

आरोपी – देवीलाल मीणा और दौलत बंजारा पर थाना चक्रधरनगर में धारा 20 (बी) एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई कर आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । गांजा रेड कार्रवाई में थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर, उप निरीक्षक जी.एल. साहू, आरक्षक चंद्र कुमार बंजारे, श्वेत बारिक, राजेश सिदार की अहम भूमिका रही है ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!