37 वें नेशनल गेम्स में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन : दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों ने विभिन्न खेलों में 5 स्वर्ण पदक एवं 8 कांस्य पदक प्राप्त किये

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

37वेंनेशनल गेम्सका आयोजन गोवा में दिनांक 25 अक्टूबर से 09 नवंबर’2023 तक किया गया था । इस प्रतियोगिता में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए 05 स्वर्ण एवं 08 कांस्य पदक प्राप्त किये। इनमें एथलेटिक्स में रितेश ने 1500 मीटर में स्वर्ण पदक ,प्रिंस राज मिश्रा ने 3000 मीटर स्टैपलचेस कांस्य पदक,पूजा ने 800 मीटर में कांस्य पदकप्राप्त किया । इसी प्रकार  बास्केटबॉल में उर्वशी बघेल ने कांस्य पदक व हैंडबॉल में निक्की ने स्वर्ण पदक, बीच हैंडबॉल में प्रिया, आरती यादव, पंकज सांगवान, बिल्ना जार्ज ,मोनिका ने कांस्य पदक, हॉकी में दीपक ने गोल्ड मेडल तथा बीच हैंडबॉल में मीनू और गौरव ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया ।

यह सभी खिलाड़ी दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर में कार्यरत है । दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के खिलाड़ियों को उनके शानदार प्रदर्शन एवं उपलब्धि पर महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे एवं खेल संघ के अधिकारियों द्वाराबधाईएवं शुभकामनाएं देते हुए भविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया गया है ।

Advertisements
error: Content is protected !!