जिले में चुनाव ड्यूटी के लिए अर्धसैनिक बलों के आने का सिलसिला जारी….जिला मुख्यालय सहित सभी थानाक्षेत्र में अर्धसैनिक बलों के साथ पुलिस ने बाजार में किया पैदल मार्च, धनतेरस पर रही पुलिस की तगड़ी व्यवस्था….

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

जिला प्रशासन व पुलिस के साथ जिले के तीनों विधानसभा में चुनाव सम्पन्न कराने अर्धसैनिक बलों की कंपनियों का आने का सिलसिला जारी है, संभवत: कल तक सभी कंपनियां जिला मुख्यालय में रिपोर्ट करेंगी । जिले को प्राप्त होने वाली 27 कंपनियों के उनके ड्यूटी एवं ठहरने की व्यवस्था पूर्व से तैयार किया गया है जिसके अनुरूप कंपनियों को विभिन्न थाना क्षेत्र में रुकवाया जा रहा है । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर इन बलों के साथ थाना प्रभारी अपने स्टाफ के साथ क्षेत्र में एरिया डोमिनेशन व पेट्रोंलिग किया जा रहा है ।

इसी क्रम में आज दिनांक 10.11.2023 को जिला मुख्यालय सहित घरघोड़ा, खरसिया, धरमजयगढ़, लैलूंगा में अर्धसैनिक बलों के साथ थाना प्रभारी ने धनतेरस में सजी बाजार व्यवस्था में लगी रही जिससे किसी प्रकार की अप्रिय घटना ना हो । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा सभी थाना, चौकी प्रभारियों को सराफा एवं इलेक्ट्रॉनिक दुकानों पर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं और भीड़ जब तक मार्केट में बनी रहती है तब तक मार्केट एरिया में बने रहने के निर्देश दिए गए हैं ।  प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लागू होते ही प्रशासन व पुलिस की टीमें आचार संहिता का पालन कराने  तथा स्थैतिक निगरानी दल, उडनदस्ता के साथ प्रशासन व पुलिस की टीमें लगातार राजनैतिक दलों के प्रचार प्रसार, प्रचार-सामाग्रियों एवं मादक पदार्थों के परिवहन पर निगाह रखी जा रही है ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!