प्रधानमंत्री सड़क योजना की फरसाबहार विकासखण्ड में निर्माणाधीन सड़कों की गुणवत्ता पर भाजयुमों जिला उपाध्यक्ष ने उठाया सवाल, जांच एवं कार्यवाही न होने पर आंदोलन की दी चेतावनी

Advertisements
Advertisements

कुल्हारबुड़ा से जोरंडाझरिया एवं कंदईबहार से मेण्डरबहार तक बन रही सड़कों का है मामला

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

कुनकुरी/जशपुर. विकास खण्ड फरसाबहार के अन्तर्गत बनाई जा रही प्रधानमंत्री सड़कों के निर्माण में हो रही अनियमितता के संबंध में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व फरसाबहार के माध्यम से जशपुर कलेक्टर को ज्ञापन देकर कार्यवाही की मांग भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष गोपाल कश्यप द्वारा की गई है। दिये गये ज्ञापन में इस विषय पर पूर्व में भी शिकायत किये जाने के बाद भी किसी प्रकार की कार्यवाही न होने का उल्लेख भी किया गया है।

प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अन्तर्गत कुल्हारबुड़ा से जोरंडाझरिया तक किये जा रहे सड़क निर्माण में मानकों का पालन नही करने तथा पुलिय के निर्माण में भी अनियमितता की शिकायत पूर्व में की गई थी। इसी प्रकार कंदईबहार से मेण्डरबहार तक बनाई जा रही प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क में बिना प्लांट मिक्सिंग के मेटेरयिल का उपयोग किये जाने की जानकारी देते हुए गुणवत्ताविहिन कार्य की जानकारी दी गई है।

उपरोक्त निर्माण कार्यो की जांच कराकर दोषी आधिकारियों एवं ठेकेदारों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की गई है। जिससे की सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं से आम जनों को वंचित न किया जा सके। इस संदर्भ में समुचित जांच एवं ठोस कार्यवाही न होने की स्थिति में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आंदोलन करने की सूचना दी गई है तथा इस स्थिति के लिये प्रशासन की सम्पूर्ण जवाबदारी होने की बात लिखी गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!