ब्रेकिंग : भाजपा प्रवेश की ख़बर का फादर नेस्तोर ने वीडियो जारी कर किया खंडन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी

कुनकुरी विधानसभा के बासनताला में भाजपा के कार्यक्रम में ईसाई समुदाय के चर्च के पुरोहित नेस्तोर के भाजपा प्रवेश का भ्रामक खबर भाजपा के लोगो के द्वारा चलवाया गया और जनता को गुमराह कर फादर को बदनाम करने की कोशिश की गईं जिसके संबंध में बासनताला के फादर द्वारा एक विडिओ बयान जारी कर भाजपा प्रवेश का खंडन किया है।

भाजपा प्रवेश के संबंध में फादर नेस्तोर ने कहा कि यह बिलकुल झूठ है, चुनाव के चक्कर में मुझे फंसाने की कोशिश भाजपा के द्वारा की गईं है मै तो सतपाल महराज को देखने गया था, मै निचे था मुझे जबरदस्ती मंच पर ले जाया गया और गमछा टोपी जबरदस्ती पहना दिए। बिलकुल मे भाजपा ज्वाइन नहीं कर सकता हूँ, मैं कांग्रेस पार्टी का आदमी हूं और कांग्रेस में ही रहूँगा।

इस संबंध में कांग्रेस जिला अध्यक्ष मनोज सागर यादव ने कहा कि भाजपा शुरू से ही किसी को भी भ्रमित करने का काम करती है और वही कर रही, गुमराह करना झूठ बोलना, फर्जी वादा करना, चरित्र हनन करना दुष्प्रचार करना यह भाजपा का हटकंडा किसी को बदनाम करने साजिश रचने में भाजपा के लोगों को मास्टर डिग्री हासिल है भाजपा समझ गई है कि वो इस चुनाव में बुरी तरह हार रही है इस लिए साम दाम दंड भेद सब आजमा रही है जनता इनको समझ चुकी 17 तारीख को इसका मुंहतोड़ जवाब जरूर देगी विकास के नाम पर वोट करेगी।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!