एक राय होकर हत्या करने के नियत से धारदार चाकु से प्राण घातक हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त एक लोहे का धारदार चाकू को आरोपियों के कब्जे से किया बरामद

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चाम्पा

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 14/11/2023 को प्रार्थी/आहत संजय कुमार यादव रात्रि करीब 08.30 बजे अपने साथी के साथ गांव के डबरी ठाकुरदिया के पास बैठा था उसी समय आरोपी सुनील दास शराब के नशे में अपने भाई शनिदास एवम 02 अन्य साथी के साथ आया और बोला की तुम मेरे 200/रुपया को नही दिये हो, पैसा को दो कहकर प्रार्थी संजय कुमार यादव को एक राय होकर सभी जान से मारने की  नियत से मारपीट करने लगे और शनिदास मानिकपुरी द्वारा धारदार लोहे के चाकू से प्राणघातक हमला कर चोट पहुंचाया है की रिपोर्ट पर आरोपीयो के विरुद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 583/23 धारा 307, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी शनिदास मानिकपुरी एवम सुनील दास मानिकपुरी को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किए जाने पर दिनांक 15.11.23 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है प्रकरण के अन्य आरोपी घटना दिनांक से सकुनत से फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है, प्रकरण में विवेचना के दौरान धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट जोड़ी गई है, प्रकरण में विवेचना जारी है।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक टी.एस.पट्टावी, उप निरी.बी.एल. कोसरिया, सउनि अरूण सिंह आर. शेषनारायण साहू , राघवेन्द्र सिंह, प्रदीप दुबे,  शशिकांत कश्यप, बृजपाल बर्मन एवं अन्य स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!