मर्डर के मामले में पुलिस को मिली अहम सफलता, मर्डर के चंद घंटे के भीतर ही सुलझाया मामला……यह रही हत्या की वजह……पढ़ें पूरी ख़बर……

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कोरबा

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी गौरवप्रीत सिंह पिता नरेन्द्रपाल सिंह निवासी क्वा M/117-1 विकास नगर कुसमुण्डा दिनांक 20/11/2023 के रात्रि में थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसे आज रात लगभग 10.09 बजे सुब्रा दास आंटी ने अपने मोबाईल से मेरे मोबाईल पर फोन कर बताई की तुम्हारें पिता नरेन्द्र पाल सिंह उर्फ रोजी साडा कालोनी स्थित मेरे घर लगभग 08.30 बजे रात में मिलने आया था कि दोनो आपस में मिलकर छत पर बात कर रहे थे कि मेरा लड़का सुमीत दास उर्फ सोमू अचानक छत पर आया और दोनो को साथ खड़े होकर बात करते देखकर आक्रोशित होकर रोजी के सिर पर बेसबाल बैट से सिर में मारने से चोट लगा है जिसे ईलाज हेतू जमनीपाली एनटीपीसी अस्पताल लायें है तब प्रार्थी तुरंत अपने चाचा अजित पाल सिंह, चाची सुखजीत कौर, मां सुरेन्द्र कौर को घटना के संबंध में जानकारी देकर उनके साथ जमनीपाली एनटीपीसी अस्पताल के लिये निकला तभी रास्ते में करीबन 10:28 बजे रात्रि में फिर से सुब्रा दास आंटी ने फोन कर बताया कि रोजी की मौत हो चुकी है जमनीपाली एनटीपीसी अस्पताल पहुचकर देखा कि मेरे पिता नरेन्द्र पाल सिंह का शरीर बेड पर पड़ा हुआ है नाक से खून निकला दिख रहा है सिर पर चोट का निशान दिख रहा था उसका मृत्यु हो चुका था। जिस पर पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल पतासाजी के निर्देश प्राप्त होने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक दर्री रॉबिंसन गुड़िया एवं थाना प्रभारी दर्री चमन सिंहा के मार्गदर्शन में पुलिस टीम के द्वारा घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया चश्मदीद गवाह से घटना के बारे में पूछा गया उनके द्वारा बताया गया कि मेरे बेटे सुमित दास उर्फ सोनू ने बेसबॉल बैट से सर में वार किया है। आरोपी सुमित दास ऊर्फ सोमू पिता स्व. तपन कुमार दास उम्र 27 वर्ष पता एल आई जी 64 साडा कालोनी जमनीपाली, थाना दर्री कोरबा को पूछताछ के दौरान अपराध घटित करना स्वीकार किया आरोपी के निशानदेही पर घटना में आरोपी द्वारा चोट पहुचाने में उपयोग किये गये बेसबाल बैट को जप्त कर आरोपी के विरुध्द पर्याप्त साक्ष्य सबूत पाये जाने पर आरोपी सुमित दास को विधिवत गिरफतार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया है।

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी दर्री निरीक्षक चमन सिंहा सउनि ललित जायसवाल प्र आर. हिमांशु तिवारी, आर. गजेंद्र राजवाड़े, लीलाधर चौहान, चंद्रविजय चंद्र, गजेंद्र पातले की सराहनीय भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!