भूपेश बघेल ने पाँच साल तक कोरी चिठ्ठियाँ ही लिखीं : नेता प्रतिपक्ष चंदेल ने ऑनलाइन सट्टेबाजी एप पर रोक के लिए प्रधानमंत्री मोदी को लिखे पत्र को लेकर बघेल पर साधा निशाना

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर करारा हमला बाला है। ऑनलाइन सट्टेबाजी के एप पर पाबंदी की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्री बघेल द्वारा लिखे गए पत्र को लेकर नेता प्रतिपक्ष श्री चंदेल ने तंज कसा कि अपने पूरे कार्यकाल में भूपेश बघेल ने सिवाय पत्र लिखने के और क्या काम किया है?

प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष श्री चंदेल ने कहा कि अब कांग्रेस और  मुख्यमंत्री बघेल की 3 दिसंबर को सत्ता से विदाई त‌य है। पाँच साल में कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार का कीर्तिमान बनाया है। बिना विज़न के कांग्रेस ने पूरे पाँच साल सरकार चलाई, जिसकी नीति और नीयत में खोट हर कदम पर जाहिर होती रही है। श्री चंदेल ने कहा कि मुख्यमंत्री बघेल ने प्रधानमंत्री श्री मोदी को कितने ही पत्र लिखे हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ के विकास का कोई काम नहीं किया। भूपेश सरकार के पूरे कार्यकाल में  प्रदेश का विकास ठहर गया है।

प्रदेश विधानस‌भा में नेता प्रतिपक्ष श्री चंदेल ने एक्ज़िट पोल पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि यह एक्ज़िट पोल है, एक्ज़ेक्ट पोल नहीं है। 3 दिसंबर को चुनाव नतीजों  के सामने आते ही सब कुछ साफ हो जाएगा, जब भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगी और प्रदेश का एक्ज़ेक्ट पोल सबके सामने होगा। प्रदेश की जनता का आशीर्वाद भाजपा को मिला है। श्री चंदेल ने कहा कि एक्ज़िट पोल आकलन मात्र है, अनुमान है। इससे पहले भी एक्ज़िट पोल के आकलन का परिणाम अनुमान से काफी भिन्न रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!