तड़के अचानक बज उठा सेंट्रल बैंक का सायरन, तत्काल मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे टीआई घरघोड़ा…..बैंक प्रबंधन की दिखी लापरवाही, टीआई ने प्रबंधन को व्यवस्था दुरूस्त करने के दिये निर्देश…..

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

दिनांक 05.12.2023 के भोर में धरमजयगढ़ रोड़ स्थित सेंट्रल बैंक घरघोड़ा का अलार्म अचानक बजने लगा क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही घरघोड़ा पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी को सूचना प्राप्त होने पर थाना प्रभारी घरघोड़ा शरद चन्द्रा को सूचना देकर बैंक के लिये रवाना हुये । तत्काल मौके पर टीआई शरद चन्द्रा अपने स्टाफ के साथ पहुंचे और सुरक्षा उपाए अपनाते हुये पूरे बैंक परिसर को चेक किये । बैंक के मुख्य शटर में एक ताला लगा हुआ और एक ताला खुला हुआ मिला । बैंक पर सिक्युरिटी गार्ड मौजूद नहीं था । टीआई घरघोड़ा द्वारा उच्च अधिकारियों को सूचना देकर बैंक  स्टाफ को मौके पर बुलाये । कुछ देर बाद बैंक मैनेजर और उनका कुछ स्टाफ बैंक पहुंचा ।  पुलिस टीम और बैंककर्मियों बैंक अंदर जाकर तसल्ली पूर्वक निरीक्षण किया गया किसी प्रकार की सेंधमारी व अन्य घटना नहीं हुई थी । बैंक मैनेजर ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण सायरन बजी है । बैंक के उच्च अधिकारियों को अवगत कराकर व्यवस्था दुरुस्त कर ली जाएगी ।

थाना प्रभारी घरघोड़ा ने बैंक की सुरक्षा व्यवस्था पर आपत्ति जताते हुए बैंक मैनेजर को सुरक्षा व्यवस्था शीघ्र दुरुस्त करने के निर्देश दिये गये हैं ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!