इंस्टाग्राम में अश्लील गाली गलौच और फोटो पोस्ट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 06.12.2023 को प्रार्थी के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया की अपनी बहन को स्कूल छोड़ने जाता था उसी दौरान आरोपी हरीश कश्यप दोनों का जान पहचान हुवा था और आरोपी के द्वारा उसका मोबाइल नंबर लिया था दोनो आपस में बात चित करते थे पीड़िता कही भी आती जाती तो आरोपी उसे जाने के लिए मना करता था जिससे पीड़िता काफी परेशान रहती थी एक साल से पीड़िता आरोपी से बातचीत बंद कर दिया था तब आरोपी के द्वारा इंस्टाग्राम में अश्लील गाली गलौच एवं फोटो के साथ अश्लील शब्द लिखकर वायरल कर रहा था जिसे मना करने पर नही मान रहा है की रिपोर्ट पर थाना नवागढ़ में आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 351/23 धारा 509 (ख) भादवि  अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया।

आरोपी हरीश कश्यप  उम्र 22 साल निवासी खैरताल को उसके सकुनत पर जाकर पकड़ कर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार करने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 07.12.23 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

उक्त संपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक कमलेश सेंडे, सउनि संतोष केरकेट्टा,  प्र.आर. राधेश्याम, आरक्षक  कुलदीप खुटे एवं थाना स्टाफ योगदान रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!