शराब पीने के लिऐ पैसों की मांग कर मारपीट करने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि  प्राथी भुनेश्वर राठौर ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 03 जून 22 को पुटपुरा फर्नीचर फैक्ट्री में कमप्रेशर बनाने गया था। गांव पुटपुरा का लवकेश राठौर शराब पीने के लिऐ पैसों की मांग करने लगा, मना करने पर हाथ-मुक्का, डंडा से मारपीट करने लगा। प्रार्थी द्वारा अपने परिजनों को बुलाया तो आरोपी के अन्य साथी भी आ गए और उनसे मारपीट करने लगे। प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 371/2022 धारा 294, 506, 323, 327, 34  भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी लवकेश राठौर घटना घटित कर फरार था, जिसकी पुलिस द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी। दिनांक 08 दिसंबर 23 को उसके सकुनत से उसे पकड़ा गया, जिसको हिरासत में लेकर घटना के संबंध पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 08 दिसंबर 2023 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक अशोक वैष्णव थाना प्रभारी जांजगीर,  प्रधान आरक्षक अवधेश तिवारी एवं थाना स्टॉफ जांजगीर का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!