15 दिसंबर से 26 जनवरी तक किसान रथों के माध्यम से किसानों को दी जाएगी कृषि विकास योजनाओं की जानकारी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’’ कार्यक्रम के तहत रायपुर जिले के किसानों से रू-ब-रू हुए

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर

इंदिरा गांधी कृषि विश्वविद्यालय के कृषि विज्ञान केन्द्र रायपुर द्वारा आज यहां कृषि विभाग के सहयोग से ‘‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’’ कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से जिले के किसानों का संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस ऑनलाईन कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रायपुर जिले के किसानों को संबोधित किया। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत दिनांक 15 दिसम्बर 2023 से 26 जनवरी 2024 तक विभिन्न किसान रथों के माध्यम से किसानों की बेहतरी के लिए भारत सरकार द्वारा संचालित योजनाओं, कार्यक्रमों तथा उपलब्धियों की जानकारी किसानों तक पहुंचाई जाएगी।

इस अवसर पर रायपुर सांसद सुनील सोनी ने भी कार्यक्रम में उपस्थित किसान भाईयों एवं बहनों को संबोधित किया। कार्यक्रम में धरसींवा विधायक अनुज शर्मा, कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. गिरीश चंदेल, कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भूरे, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी अबिनास मिश्रा, कृषि विश्वविद्यालय के निदेशक विस्तार सेवाएं डॉ. अजय वर्मा सहित कृषि विश्वविद्यालय एवं कृषि विभाग के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी और बड़ी संख्या में किसान भाई बहन उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!