कड़कड़ाते ठंड के बीच सुबह जशपुर कलेक्टर ने लिया विशेष स्वच्छता सफाई अभियान का जायजा : दुकानदारों, सफाई कर्मियों से चर्चा कर सफाई के प्रति जागरूकता हेतु किया प्रोत्साहित

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने आज सुबह कड़कड़ाते ठंड के बीच केंद्र सरकार के महत्वपूर्ण योजना स्वच्छ भारत मिशन की दिशा में छत्तीसगढ़ शासन द्वारा संचालित क्लीन सिटी मिशन के तहत संचालित विशेष स्वच्छता सफाई अभियान का जायजा लेने जशपुर के नगर पालिका क्षेत्र बस स्टैंड, बाजारडंड में चल रहे सफाई अभियान का जायजा लिया।

उन्होंने बस स्टैंड, बाजारडंड में दुकानदारों, सब्जी विक्रेताओं से चर्चा कर स्वच्छता एवं साफ सफाई के प्रति जागरूकता हेतु प्रोत्साहित कर समझाइस दिया। कलेक्टर ने नगर को साफ सफाई के लिए जागरूकता के साथ सफाई अभियान नगर पालिका अधिकारी को प्रतिनिधियों के साथ मिलकर अभियान प्रारंभ करने कहा।

उन्होंने सफाई कर्मियों को संकलित कचरे को निर्धारित डस्टबिन में डालने के लिए कहा। सफाई अभियान के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने नालियों का भी अवलोकन किया तथा निरंतर सफाई करने के लिए निर्देशित किया है। इस दौरान सीएमओ दीपक एक्का सहित नगर पालिका के अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!