जशपुर कलेक्टर ने वंदना को नेशनल गेम्स में रजत पदक प्राप्त करने पर दी बधाई

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर

जशपुरनगर : जशपुर जिले में खेल प्रतिभा की कोई कमी नहीं है इस बात को उजागर करती है  बगीचा ब्लॉक की ग्राम बम्बा निवासी गोल्फ खिलाड़ी कुमारी वंदना मिंज पिता श्री रामानुश मिंज जिन्होंने कम समय में ही जशपुर जिले का नाम पूरे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित किया है। आज कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल से मिलकर कुमार वंदना मिंज ने अपनी उपलब्धियों को साझा किया। कलेक्टर श्री मित्तल ने जिले का नाम पूरे देश भर में रौशन करने के लिए उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि जिले की बेटी प्रदेश नहीं अपितु पूरे देश से बाहर जाकर अपने प्रतिभा का जौहर दिखा रही है।

कुमारी वंदना मिंज ने बताया कि उन्होंने हाल ही में गोवा में 01 से 03 नवम्बर 2023 तक आयोजित नेशनल गेम्स में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करते हुए मिक्स डबल इवेंट में तीन राउण्ड चले इस प्रतियोगिता में रजत पदक प्राप्त किया है। जो कि जिले ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के लिए गौरव का विषय है। उहोंने बताया कि विगत दिवस 13 से 15 अगस्त 2023 को थाईलैण्ड में आयोजित ओपन गोल्फ अंर्तराष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। जिसमें उन्होंने भारत देश का प्रतिनिधित्व करते हुए अपने विजेता बनी।

कुमारी वंदना मिंज ने जिले के सभी बालिकाओं को भी प्रेरित करते हुए कहा कि खेल से न सिर्फ आप अपना शारीरिक विकास करते है, बल्कि यह हमें आत्म विश्वास भी देता है। जिससे हम हर क्षेत्र में अपने आप को बेहतर साबित करने में सक्षम होते है। उन्होंने जिले की बालिकाओं को भी किसी न किसी खेल से जुड़ने की बात कही। उक्त उपलब्धि हेतु जिले से सभी खेल प्रेमियों एवं कोच श्री भूपेन्द्र कुमार प्रसाद ने उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!