बृजमोहन अग्रवाल ने दिया निर्देश – बेटियों के स्कूल-कॉलेज पहुंचने वाली बंद सड़क खोली जाय, डिग्री गर्ल्स कॉलेज और दानी स्कूल की दीवार से लगकर कर नहीं बनेगी कोई चौपाटी.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायपुर

रायपुर : वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज बूढ़ा तालाब व आसपास के क्षेत्र का निरीक्षण किया, इस अवसर पर रायपुर कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे, नगर निगम के वरिष्ठ पार्षद मृत्युंजय दुबे, अमर बंसल, भाजपा के पदाधिकारीगण एवं नगर निगम व जिला प्रशासन अधिकारी भी उपस्थित थे। इस अवसर पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि बूढ़ा तालाब में दुर्गा मंदिर से लगकर चांदनी चौक की तरफ जाने वाली सड़क को बंद कर डिग्री गर्ल्स कॉलेज और दानी गर्ल्स स्कूल की दीवार से लगाकर चौपाटी का निर्माण किया जा रहा है, जो अनुचित है। रायपुर शहर में आबादी और ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए सड़क कहां बने इस बात को लेकर सब चिंतित रहते हैं, परंतु बेपरवाह और गैरजिम्मेदार कांग्रेस शासित नगर निगम के तुगलकी आदेश के अंतर्गत सड़क को बंद किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल

बृजमोहन ने कहा कि 15 दिनों के भीतर इस सड़क को राहगीरों के लिए खोला जाए। उन्होंने कहा कि हम जनप्रतिनिधियों को कोई भी काम जन भावनाओं और जन सुविधाओं को देखकर करना चाहिए। इस सड़क के बंद होने से हजारों लोग प्रभावित हुए हैं। स्कूल कॉलेज की बच्चियां भीड़ भरे मुख्य मार्ग में ना जाकर इसी रास्ते का प्रयोग करती थी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!