आपसी रंजीश पर से एक राय होकर डण्डा, बेल्ट एवं हाथ मुक्का से जान से मारने की नियत से प्राण घातक हमला करने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जांजगीर-चांपा

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी टेकराम शुक्ला उम्र 45 साल निवासी कोटसीसोनार थाना अकलतरा दिनांक 28.07.2023 को रिपोर्ट दर्ज कराया था कि प्रार्थी का बड़ा भाई आहत अशोक शुक्ला द्वारा अकलतरा स्कूल में एक बालिक लड़की का दाखिल खारिज में उम्र पता करने गया था तभी आरोपियों द्वारा आपसी रंजिश पर से एक राय होकर आरोपी रजनीकांत पाठक, रविकांत पाठक, प्रशांत पाठक एवं उसके अन्य साथियों के साथ एक राय होकर दिनांक 28.07.2023 को दोपहर में  जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ मुक्का, बेल्ट एवं डंडा से मारपीट किया था की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 372/2023 धारा 294, 506, 323, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था प्रकरण के आहत् अशोक शुक्ला निवासी कोटमीसोनार को गंभीर चोट लगी थी जिसका इलाज जारी था विवेचना दौरान प्रकरण में धारा 147,148, 307 भादवि जोडा गया है।

अरोपी रजनीकांत पाठक, रविकांत पाठक, प्रशांत पाठक को हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार कियें जाने से तथा आरोपियों के विरूद्ध अपराध धारा सदर का सबुत पायें जाने से विधिवत् गिरफ्तार कर दिनांक 22.12.2023 को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। तथा प्रकरण में शामिल एक विधि से संघर्षरत बाल अपचारी को माननीय किशोर न्यायालय में पेश किया जा जाकर बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेजा गया है। प्रकरण के अन्य 02 आरोपीगण फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है मिलने पर शीघ्र गिरफ्तारी कार्यवाही की जावेगी।

उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक टी.एस. पट्टावी, सउनि बी.पी.खाण्डेकर, सउनि अरूण सिंह, आरक्षक शशिकांत कश्यप, रामगोपाल बरेठ, बृजपाल बर्मन एवं थाना अकलतरा स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!