चिटफंडियों के प्रमोटर तब कहां थे जब जनता लुट रही थी, भाजपा के राज में चिटफंड कंपनियों ने छत्तीसगढ़ को लूट का अड्डा बना रखा था-कांग्रेस

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, भाजपा के 15 साल के राज में चिटफंड कंपनियों ने प्रदेश की जनता की गाढ़ी कमाई को लूटा था। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री, मंत्री और तत्कालीन सत्तारूढ़ भाजपा के प्रभावशाली लोग चिटफंड कंपनियों के दफ्तरों का उद्घाटन करते थे। भाजपा नेताओं के संरक्षण में चिटफंड कंपनियों ने अपने कारोबार का जाल प्रदेश भर में फैलाया था। चिटफंड कंपनियों द्वारा जनता से की गई लूट के खिलाफ कांग्रेस की सरकार लगातार सख्त कार्रवाई कर निवेशकों की रकम वापस कराकर अपने चुनावी वादे को ईमानदारी से निभा रही है और जो भाजपाई अपने राज में चिटफंडियों के प्रमोटर का रोल निभा रहे थे, वे आज इस मामले में सवाल उठा रहे हैं, यह हद दर्जे की बेशर्मी का सबसे बड़ा प्रमाण है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता अच्छी तरह जानती है कि जोगी कांग्रेस भाजपा की बी टीम है। जब भाजपा के राज में चिटफंड कंपनियों द्वारा प्रदेश की जनता को सब्जबाग दिखाकर लूटा जा रहा था और भाजपा के नेता चिटफंड कंपनियों के संरक्षक बने हुए थे, तब जोगी कांग्रेस ने कभी जनता के हक में आवाज नहीं उठाई। तब जोगी कांग्रेस के मुंह पर क्या इसलिए ताले लगे थे कि वह भी भाजपा की कमीशनबाजी में हिस्सेदारी थी?

 प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि जब कांग्रेस सरकार निवेशकों का पैसा वापस दिलाने हर संभव प्रयास कर रही है और चिटफंड कंपनियों की संपत्ति कुर्क करके जनता को उसका धन वापस करा रही है तो जोगी कांग्रेस और भाजपा चोर चोर मौसेरे भाई की तरह सुर में सुर मिलाते हुए कांग्रेस सरकार पर उंगली उठा रहे हैं। यह उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा को प्रदेश की जनता से इस पाप के लिए माफी मांगनी चाहिए कि उसके राज में छत्तीसगढ़ को चिटफंडगढ़ बना दिया गया था।जोगी कांग्रेस को भी माफी मांगनी चाहिए कि जब उसके साझेदार जनता को लुटवा रहे थे, तब वह मौन थी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!