अंत्योदय कार्डधारकों को नि:शुल्क चावल देने का फैसला क्रांतिकारी : प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने मुख्यमंत्री साय का अभिनंदन किया, कहा : सत्ता सम्हालते ही भाजपा की सरकार लगातार क्रांतिकारी निर्णय ले रही

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने ‘अंत्योदय’ राशन कार्डधारकों को अब नि:शुल्क चावल दिए जाने के प्रदेश की भाजपा सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का अभिनंदन किया है। श्री गुप्ता ने कहा कि प्रदेश में सत्ता सम्हालते ही भाजपा की सरकार लगातार क्रांतिकारी निर्णय लेकर गरीब कल्याण व सुशासन स्थापित करने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रही है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री गुप्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की विष्णुदेव साय के मुख्यमंत्रित्व वाली सरकार ने मंगलवार को एक अहम फैसला लिया है कि अब अंत्योदय कार्डधारकों को, गरीबों को चावल नि:शुल्क दिया जाएगा। इससे प्रदेश के लाखों परिवार लाभान्वित होंगे। श्री गुप्ता ने कहा कि यह निर्णय लेकर अब गरीबों का पेट भरने की चिंता पूरी तरह से सरकार ने अपने जिम्मे ले ली है। भाजपा की  पूर्ववर्ती प्रदेश सरकार के शासनकाल में तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने गरीब परिवारों को भूखे पेट नहीं सोने देने का जो संकल्प धरातल पर उतारा था, आज मुख्यमंत्री श्री साय ने उसी संकल्प को एक नया आयाम देकर अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति की चिंता की है। श्री गुप्ता ने प्रदेश सरकार को ‘अंत्योदय की सरकार’ बताते हुए इस फैसले को भाजपा के राजनीतिक चिंतन और वैचारिक अवधारणा का प्रतीक निरुपित किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!