जशपुर कलेक्टर ने पीएम आवास के हितग्राहियों से वीडियो कॉल कर की बात, पीएम आवास निर्माण कार्य प्रगति से हुए अवगत

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने आज कलेक्ट्रेट अपने कक्ष से विडियो कॉल के माध्यम से पीएम आवास से लाभान्वित हितग्राहियों से बात की और पीएम आवास निर्माण कार्य के संबंध में चर्चा कर निर्माण की प्रगति से अवगत हुए। उन्होंने हितग्राहियों से आवास निर्माण के प्रगति की जानकारी ली। हितग्राही ने चर्चा के दौरान बताया कि पीएम आवास निर्माण कार्य प्रगति पर है और शीघ्र पूर्ण कर लिया जाएगा।

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने ग्राम पंचायत गम्हरिया के हितग्राही सुखराम राम एवं ग्राम पंचायत मनोरा के केरमू राम से बात की। हितग्राहियों ने बताया कि पीएम आवास निर्माण कार्य प्रगति पर है और पीएम आवास निर्माण के तहत पक्के आवास निर्माण से हम बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि हमें पक्के मकान में रहने का अवसर प्राप्त होगा। हम इसके लिए हृदय से धन्यवाद ज्ञापित करते हैं।

ग्राम पंचायत गम्हरिया निवासी सुखराम राम ने बताया कि 2020-21 में मकान स्वीकृत हुआ था। जिसके निर्माण हेतु तीन किस्त प्राप्त हो चुका है। डोर लेवल तक कार्य हो चुका है शीघ्र ही पूर्ण कर लिया जाएगा। इसी तरह ग्राम पंचायत मनोरा निवासी केरमू राम ने भी बताया कि 202 -21 में मकान स्वीकृत हुआ था दो किस्त पैसा मिल चुका है और डोर लेवल तक कार्य पूर्ण हो चुका है। शीघ्र पूर्ण कर लिया जाएगा।

कलेक्टर ने हितग्राहियों से चर्चा कर प्रोत्साहित करते हुए कहा कि कार्य को शीघ्र पूर्ण करें और अन्य लोगों को भी समय अवधि में पीएम आवास निर्माण कार्य को पूर्ण करने के लिए समझाएं और सहयोग करें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!