पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय से गृह ग्राम मुंडाडीह में भेंट मुलाकात कर अघरिया समाज पत्थलगाँव ने दी बधाई, समस्याओं से अवगत कराते हुए की निराकरण की मांग.   

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ –कुनकुरी/फरसाबहार : अघरिया समाज पत्थलगाँव ने पत्थलगांव विधायक श्रीमती गोमती साय से उनके गृह ग्राम मुंडाडीह पहुँच कर भेंट मुलाकात कर उन्हें बधाई दिया एवं पत्थलगांव शहर की समस्याओं को अवगत कराते हुए उन्हें जल्द बेहतर बनाने की मांग की.

मंगलवार को नए वर्ष 2024 की सुबह अघरिया समाज पत्थलगांव ने पत्थलगाँव विधायक श्रीमती गोमती साय से उनके गृह ग्राम मुंडाडीह में भेंट मुलाकात कर उन्हें बधाई दिया एवं पत्थलगांव शहर की समस्याओं से अवगत कराते हुए उन्हें जल्द बेहतर बनाने की मांग की। प्रमुख मांग पत्थलगाँव को ज़िला बनाने की रही, जिससे शहर के विकास को भरपूर गति मिल सके, नगर की सड़कों को चौड़ीकर करने, सिविल हॉस्पिटल की व्यवस्था को सुधारने, अच्छे विशेषज्ञ डॉक्टर की पदस्थापना नगर के मुख्य द्वार में घुसते ही नगर पंचायत द्वारा जो कचरा फेका जाता है। उसे अन्यत्र व्यवस्थित करवाने एवं सामान्य जनता से शासकीय कार्यालयों में होने वाले घूसखोरी एवं दुर्व्यवहार से मुक्त कराने की माँग की गई। सभी बातों को विधायक गोमती साय के द्वारा ध्यान से सुना गया और इन सभी समस्याओं को जल्द से जल्द ठीक करवाने का पूरा आश्वासन दिया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!