एक्सीडेंट से मृत्यु हो जाने पर मुआवजा राशि की मांग को लेकर रोड में चक्का-जाम करते हुए गाली-गलौज कर बस में तोड़-फोड़ करने वाले आरोपियों को किया गया गिरफ्तार, जमानत मुचलका पर किया गया रिहा.

समदर्शी न्यूज़ – जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि है कि दिनांक 30 दिसंबर 2023 को नवागढ़ क्षेत्र में बस से एक्सीडेंट होने से मौके पर ही एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी। इस बात को लेकर कुछ लोग के द्वारा बीच रास्ता को लकड़ी रखकर मुआवजा राशि की मांग कर चक्का-जाम किए थे और बस को तोड़-फोड़ कर रहे थे और गाली-गलौज करते हुवे जान से मारने की धमकी दे रहे थे। जिससे रास्ते में आने जाने वाले लोगों को परेशानी हो रही थी, जिसकी रिपोर्ट पर थाना नवागढ़ में अपराध क्रमांक 01/ 2024 धारा 147,149, 341,427,294,506 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान उपरोक्त आरोपियों को घटना के संबंध में पूछताछ करने पर घटना घटित करना एवं जुर्म स्वीकार करने पर विधिवत दिनांक 02 जनवरी 2024 को गिरफ्तार कर जमानत मुचलका पर रिहा किया गया। प्रकरण में विवेचना जारी है। इस प्रकरण की कार्यवाही में निरीक्षक कमलेश सेडे, सहायक उपनिरीक्षक बाबूलाल दिवाकर, आरक्षक जनक कश्यप, आरक्षक टुकेशवर और थाना नवागढ़ स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा है

Advertisements
error: Content is protected !!