अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा बिक्री करने वाली आरोपिया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड पर !

समदर्शी न्यूज़ – जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि जिले में अवैध मादक पदार्थ गांजा की बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए सायबर टीम/चांपा पुलिस द्वारा थाना स्तर से टीम गठित किया गया था। इसी क्रम में दिनांक 02 जनवरी 24 को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रानीरोड़ चांपा के पास में एक महिला मादक पदार्थ गांजा बिक्री हेतु अपने कब्जे में रखी हुई है।

सूचना पर रेड कार्यवाही किया गया, मौके पर आरोपिया पीरो बाई देवांगन निवासी रानीरोड चांपा को पकड़ा गया, जिसके कब्जे से 200 ग्राम गांजा कीमत 2000/- रुपये एवं 630/- रुपये नगदी बिक्री रकम को बरामद किया गया  आरोपिया के विरुद्ध धारा 20(B), एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अपराध घटित करना पाए जाने से थाना चांपा में अपराध क्रमांक 04/24 कायम किया जाकर विवेचना कार्यवाही में लिया जाकर आरोपिया के विरुद्ध अपराध धारा सदर का सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 03 जनवरी 24 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

इस प्रकरण की कार्यवाही में सायबर टीम से निरीक्षक प्रवीण द्विवेदी, थाना चांपा से निरीक्षक मनीष सिंह परिहार, उप निरीक्षक  बी. एस. डहरिया, प्रधान आरक्षक बलबीर सिंह,  सायबर टीम जांजगीर, महिला प्रधान आरक्षक श्यामा जयसवाल थाना चांपा का सराहनीय योगदान रहा है

Advertisements
error: Content is protected !!