पुसौर के ग्राम बासनपाली और नवापारा में साइबर सेल और पुसौर पुलिस की संयुक्त टीम ने की अवैध शराब पर रेड कार्यवाही : आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट के अंतर्गत की गई कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर साइबर सेल की टीम द्वारा मुखबिर सूचना पर संबंधित थानों की टीम के साथ लगातार अवैध शराब पर कार्यवाही जारी है। इसी क्रम में कल 3 जनवरी 2024 को थाना पुसौर क्षेत्र के ग्राम बासनपाली और नवापारा में साइबर सेल और पुसौर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा शराब रेड कार्रवाई की गई।

ग्राम बासनपाली में टीम ने ओड़िसा प्रांत की मयूर छाप महुआ शराब की अवैध बिक्री की सूचना पर रेड कर समीर गुप्ता को हिरासत में लिया गया। पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि समीर गुप्ता अपने बाड़ी में पाऊच वाली महुआ शराब की बिक्री कर रहा है। पुलिस ने आरोपी समीर गुप्ता पिता महावीर गुप्ता उम्र 22 साल साकिन बासनपाली थाना पुसौर के कब्जे से 180 एमएल भरी हुई 185 पाऊच ओड़िसा की मयूर छाप महुआ शराब जप्त किया गया है। जप्त शराब की मात्रा 33.300 बल्क लीटर कीमत ₹6,600/- है। आरोपी समीर गुप्ता पर थाना पुसौर में आबकारी एक्ट की धारा 34(2),59(क) के अंतर्गत कार्यवाही की गई है।

वहीं ग्राम नवापारा के मामा ढाबा में अवैध शराब बिक्री की सूचना पर टीम द्वारा दबिश दिया गया। जहां ढाबों को ग्राहक और गवाहों के सामने चेक करने पर थैला में रखा 14 पाव देशी प्लेन मदिरा और 4 पाव गोवा व्हिस्की अंग्रेजी शराब मिली। इस संबंध में आरोपी रूद्रदेव गुप्ता पिता सीताराम गुप्ता उम्र 32 वर्ष साकिन दर्रीपाली थाना पुसौर से पूछताछ कर आरोपी के विरुद्ध थाना पुसौर में आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। साइबर सेल पर्यवेक्षण अधिकारी श्री दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन पर संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी पुसौर निरीक्षक सीताराम ध्रुव, प्रभारी साइबर सेल निरीक्षक सुखनंदन पटेल, थाना पुसौर सहायक उपनिरीक्षक उमाशंकर विश्वाल, साइबर सेल के प्रधान आरक्षक – राजेश पटेल, रेनू मंडवी सिंह, आरक्षक – धनंजय कश्यप, प्रशांत पंडा, महेश पंडा, सुरेश सिदार, पुष्पेंद्र जाटवर, नवीन शुक्ला, प्रताप बेहरा, हरीश पटेल और थाना पुसौर के आरक्षक दिलीप साहू सम्मिलित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!