यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर पुलिस द्वारा लगातार की जा रही है कार्यवाही : मोटरयान अधिनियम की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए जिले में 140 वाहन चालकों पर कार्यवाही कर कुल 49,900/- रूपये का लिया गया समन शुल्क.

समदर्शी न्यूज़ – जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीन सवारी वाहन चालक, नो पार्किंग में खड़े किए वाहन, क्षमता से अधिक भार वाहन चालकों तथा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के विरूद्ध मोटरयान अधिनियम की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए जिले में कुल 140 वाहन चालकों पर कार्यवाही कर कुल 49,900/- रूपये का समन शुल्क लिया गया।

जिला पुलिस यातायात द्वारा जिले में सड़क दुर्घटना में कमी लाने एवं यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर पुलिस द्वारा लगातार मोटर अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही किया जा रहा है, जिसमें विभिन्न धाराओं के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। जिसमें वाहनों में नम्बर प्लेट अस्पष्ट होना, नो पार्किंग में वाहन खड़ी करना, मोटर सायकल में तीन सवारी चलना, वाहन में रिफलेक्टर ग्लास नहीं होना, पार्किंग लाईन का नहीं होना एवं अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

यातायात पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान भविष्य में यातायात नियमों का पालन करने हेतु वाहन चालकों को समझाईश भी दी जा रही है।

Advertisements
error: Content is protected !!