कलेक्टर ने स्टेडियम में निर्माणाधीन लाॅन टेनिस और वाॅलीबाल कोर्ट का किया निरीक्षण, गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, मुंगेली : कलेक्टर श्री राहुल देव ने आज जिला मुख्यालय स्थित डाॅ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में निर्माणाधीन लाॅन टेनिस कोर्ट और वाॅलीबाल कोर्ट निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने निर्माण कार्य में धीमी गति और गुणवत्ता को लेकर निर्माण एजेंसी के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने निर्माणाधीन कार्यों को पूर्ण गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही एवं कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

जिला खेल अधिकारी ने बताया कि स्टेडियम में रोलर स्केटिंग और ताईक्वांडो रूम का निर्माण कार्य पूर्ण हो चुका है। शेष निर्माणाधीन कार्य भी यथाशीघ्र पूर्ण कर लिया जाएगा। बता दें कि स्टेडियम में टेनिस कोर्ट और वाॅलीबाल कोर्ट की सुविधा होने से इस खेल में रूचि रखने वाले जिले के खिलाड़ियों को खेलने में सुविधा होगी। इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री प्रभाकर पाण्डेय सहित संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!