आदिवासी समाज से मुख्यमंत्री बनने से कांग्रेसियों के पेट मे दर्द हो रहा है, प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा – जब आदिवासी समाज की बेटी को भाजपा ने राष्ट्रपति बनाया तब भी कांग्रेसियों ने उनके खिलाफ अपमान सूचक शब्दो का प्रयोग किया

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कांग्रेसियो द्वारा छत्तीसगढ़ को केंद्र शासित प्रदेश कहने  पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि आदिवासी समाज से मुख्यमंत्री बनने से कांग्रेसियों के पेट मे दर्द हो रहा है। प्रदेश को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाने वाले कांग्रेस के लोग  कह रहे है कि छत्तीसगढ़ केंद्र शासित प्रदेश बन गया है, हर फैसला दिल्ली से हो रहे हैं। उन्हें याद रखना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी उनके इसी आदिवासी विरोधी होने की वजह से प्रदेश की जनता द्वारा उन्हें सत्ता से बेदखल किया है। आदिवासी समाज का हमेशा विरोध करने वाले कांग्रेस के लोग आदिवासी समाज के सपूत मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के बारे में अनर्गल टिप्पणी कर रहे है।

भाजपा प्रवक्ता देवलाल ठाकुर ने कहा कि आदिवासी समाज भोले भाले हैं आदिवासी समाज की सरलता, सहजता, उनकी पहचान है लेकिन आदिवासी समाज एक कुशल शासक है न्याय प्रिय  है यह छत्तीसगढ़ आदिवासियों की धरती है और कांग्रेस ने सदा आदिवासियों की वोटबैंक की तरह इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि जब जब आदिवासी समाज के लोगो को भारतीय जनता पार्टी ने सम्मान देकर उच्च पदों पर बैठाया है तब तब कांग्रेस के लोगो के पेट मे दर्द हुआ है। जब आदिवासी समाज की बेटी को भाजपा ने राष्ट्रपति बनाया तो भी कांग्रेसियों ने उनके खिलाफ अपमान सूचक शब्दो का प्रयोग किया आज वहीं कांग्रेसी एक बार फिर वही कर रहे  है जो घोर निंदनीय है। कांग्रेस हमेशा आदिवासी समाज की उपेक्षा करती रही और फिर से अपने बयान से  कांग्रेसियों ने अपने आदिवासी विरोधी होने का सबूत दे दिया।

Advertisements
error: Content is protected !!