पिक-अप वाहन में शराब की अवैध तस्करी करते आरोपी को साइबर सेल और तमनार पुलिस की संयुक्त टीम ने पकड़ा…..पिक-अप वाहन से करीब 20,000/- रूपये की अंग्रेजी और देशी शराब की गई जप्त. आबकारी एक्ट के अंतर्गत हुई कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : एसएसपी सदानंद कुमार द्वारा सभी थाना, चौकी प्रभारी और साइबर सेल की टीम को जिले में नशे के विरूद्ध अभियान चलाने की दिशा में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित करने और बड़े पैमाने पर अवैध शराब के खिलाफ नियमित छापामारी कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गये हैं। जिससे अवैध शराब तस्करों पर लगाम लगाई जा सके।

इसी दिशा में एसडीओपी धरमजयगढ़ श्री दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन पर आज शाम साइबर सेल और तमनार पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा तमनार, घरघोड़ा और आसपास क्षेत्र में अवैध शराब की तस्करी करने वाले आरोपी हिमांचल बेहरा निवासी टेरम, घरघोड़ा को पकड़ा गया है। हिमांचल बेहरा द्वारा क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब की सप्लाई करने की मुखबीर से मिली सूचना पर हिमांचल बेहरा पुलिस की रडार में था। एसडीओपी धरमजयगढ़ द्वारा साइबर सेल और तमनार पुलिस के स्टाफ को हिमांचल बेहरा पर निगाह रखने निर्देशित किया गया था। दिनांक 15 जनवरी 2024 के शाम हिमांचल बेहरा को पिक-अप वाहन में भारी मात्रा में देशी और अंग्रेजी शराब लेकर तमनार की ओर जाने की सूचना पर थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक आशीर्वाद राहटगांवकर के नेतृत्व में संयुक्त टीम द्वारा घेराबंदी कर ग्राम खम्हरिया के पास आरोपी को पकड़ा गया।

वाहन को जांच करने पर वाहन में अंग्रेजी और देशी प्लेन शराब के 100 पाव अवैध शराब जिसका बाजार मूल्य करीब 20,000/- रुपए है। हिमांचल बेहरा के पास शराब परिवहन का कोई कागजात नहीं था। पुलिस टीम द्वारा गवाहों के समक्ष अवैध शराब और शराब परिवहन में प्रयुक्त पिक-अप वाहन की जब्ती कार्यवाही की गई है। थाना तमनार में आरोपी हिमांचल बेहरा पिता नत्थू बेहरा 45 साल निवासी टेरम थाना घरघोड़ा जिला रायगढ़ पर धारा 34(2),59(क) आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। थाना प्रभारी तमनार द्वारा शराब परिवहन में प्रयुक्त वाहन को राजसाज कराने प्रतिवेदन जिला दंडाधिकारी रायगढ़ को प्रेषित किया जावेगा। एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन में शराब रेड कार्यवाही में थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक आशीर्वाद राहटगांवकरसहायक उपनिरीक्षक नरसिंह नाथ यादव, प्रधान आरक्षक ढोल नारायण साव, साइबर सेल के प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, आरक्षक नरेश रजक, आरक्षक धनंजय कश्यप, आरक्षक प्रशांत पंडा और आरक्षक सुरेश सिदार सम्मिलित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!