राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह 2024 : ट्रैफिक डीएसपी ने नटवर स्कूल के छात्र-छात्राओं को बताए यातायात के नियम…….नेहरू युवा सेवा संगठन के सदस्यों ने यातयात पुलिस के साथ शहर में बांटे यातायात जागरूकता के पर्चें…….!

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह 2024 के तीसरे दिन आज दिनांक 17 जनवरी 2024 को यातायात पुलिस रायगढ़ द्वारा विविध जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किये गये। शहर के नटवर अंग्रेजी मीडियम स्कूल में ट्रैफिक डीएसपी श्री रमेश चन्द्रा द्वारा छात्र-छात्राओं को यातायात के बेसिक नियमों की जानकारी देकर नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया। उन्होंने यातायात नियमों का हमेशा पालन करने, बिना लाइसेंस के वाहन ना चलाने एवं छात्र-छात्राओं को यातायात के सांकेतिक चिन्हों के उपयोग के तरीके बताकर दुर्घटना से बचने की जानकारी दी।

इसी क्रम में कॉलेजों में अध्यनरत नेहरू युवा सेवा संगठन केंद्र रायगढ़ के युवाओं को सुरक्षित यातायात का पाठ पढ़ाया गया एवं उनके माध्यम से आम जनता को यातायात नियमों का पालन करने विनम्र अपील के साथ प्रचार प्रसार किया गया। वहीं सड़क सुरक्षा को लेकर यातायात पुलिस द्वारा हादसों में कमी लाने रोटरी क्लब रायगढ़ ग्रेटर द्वारा यातायात विभाग को प्रदत्त संकेत बोर्ड को दुर्घटना जन्य स्थल में स्थापित किया गया एवं नो पार्किंग जोन में लगाया गया है।

Advertisements
error: Content is protected !!