ट्रैफिक डीएसपी ने किया ब्लैक फिल्म लगी कार का ₹2300 का चालान, थाना प्रभारी ने बिना साइलेंसर के मोटर सायकल का काटा ₹1300 का चालान…..

समदर्शी न्यूज़, रायगढ़ : राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह दरम्यान यातायात पुलिस रायगढ़ द्वारा विधिक जागरूकता कार्यक्रम आयोजित कर आमजन को यातायात नियमों के प्रति जागरूक कर ट्रै‍फिक नियमों का पालन करने की अपील की जा रही है । वहीं यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे वाहन चालकों पर कार्यवाही जारी है । इसी क्रम में आज ट्रैफिक डीएसपी रायगढ़ श्री रमेश कुमार चंद्रा द्वारा वरना कार पर यातायात नियमों के तहत ₹2300 रुपए का चालान किया गया है । वाहन पर प्रतिबंध ब्लैक फिल्म लगी हुई थी तथा जहां वाहन का रजिस्ट्रेशन नंबर लिखा होना चाहिए वहां नंबर अंकित नहीं थे जो रजिस्ट्रेशन शर्तों का उल्लंघन है । ट्रैफिक डीएसपी द्वारा कार चालक पर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 100(2) और 50(2)/ 177 के तहत चालानी कार्यवाही की गई है ।

वहीं थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज द्वारा मोटर व्हीकल एक्ट की कार्यवाही दौरान आज एक मोटर सायकल के चालक को वाहन में बिना साइलेंसर के मोटर सायकल चलाते हुए पकड़ा गया । मोटर सायकल पर रजिस्ट्रेशन शर्तों का उल्लंघन करना पाए जाने पर थाना प्रभारी ने वाहन चालक का ₹1300 का चालान काटा गया और चालक को कड़ी समझाइश देकर छोड़ा  ।

Advertisements
error: Content is protected !!