हत्या के फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को मिली महत्वपूर्ण सफलता : पिता की हत्या कर चार वर्षों से फरार आरोपी को तारबाहर पुलिस टीम के द्वारा पंजाब (राजपुरा) से पकड़ा गया, न्यायालय में प्रस्तुत कर भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर !

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी आकाश शंकर दिनांक 09 अक्टूबर 2020 को थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसका बड़ा भाई राहुल शंकर आये दिन अपने पिताजी से पैसे की मांग कर गाली-गलौच, मारपीट करते रहता है। दिनांक 08 अक्टूबर 2020 को सुबह राहुल शंकर अपने पिताजी से पैसे की मांग कर गाली-गलौच कर रहा था, प्रार्थी काम से व्यापार विहार गया हुआ था। दोपहर लगभग 02.30 बजे उसका दोस्त जाहिर मोहम्मद फोन से बताया कि तेरे पिताजी अरूण शंकर बेहोशी के हालत में कंस्ट्रक्शन कालोनी में विजय सिंह के ऑफिस के पास पड़ा हुआ है। तब प्रार्थी एवं उसके दोस्त पिता जी को रेल्वे अस्पताल में ले गये वहां से रिफर करने पर सिम्स अस्पताल भर्ती किये जहां ईलाज के दौरान दिनांक 13 अक्टूबर 2020 को आहत अरूण शंकर की मृत्यु हो गयी।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर धारा 294, 506, 323 भादवि का प्रकरण दर्ज कर विवेचना के दौरान धारा 302 भादवि जोड़ी गयी। प्रकरण में आरोपी घटना दिनांक से फरार हो गया था, जो पंजाब में छुप कर काम करने की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह (भापुसे) एवं वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम द्वारा ग्राम लुखण्ड थाना शंभू जिला पटियाला पंजाब से आरोपी को पकडकर थाना तारबाहर लाने पर आज दिनांक 28 जनवरी 2024 को आरोपी से पुछताछ पर अपराध करना स्वीकार किया है। प्रकरण में आरोपी पर विधिवत कार्यवाही कर माननीय न्यायालय में प्रस्तुत कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। इस प्रकरण की संपूर्ण कार्यवाही में थाना तारबहार के थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल अग्रवाल, प्रधान आरक्षक देवमुन पुहुप, आरक्षक राहुल राजपूत, आरक्षक राकेश बंजारे का सराहनीय योगदान रहा है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!