सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के मन्नाडोल की घटना : बिलासपुर डायल 112 की सक्रियता से बचाई गई एक व्यक्ति की जान, फांसी के फंदे से लटकते हुए युवक को फंदा काटकर बचाई गई जान !

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कमांड एंड कंट्रोल सेंटर रायपुर से रात्रि 03:03 एएम में सूचना मिली थी कि मन्नाडोल तिफरा थाना सिरर्गिट्टी में एक आदमी अपनी पत्नी से विवाद कर घर के सामने पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या करने के लिए झूल गया था। सूचना मिलने पर तत्काल सिरगिट्टी ईगल वन घटना स्थल के लिये रवाना हुए और 10 मिनट के अंदर पहुंच कर डायल 112 गाड़ी के बोनट में चढ़ कर, आहत के फंदे को काटकर जान बचाया गया है। आहत के ऊपर पानी डालकर होश में लाया गया, होश में लाने के बात आहत को डायल 112 के वाहन में ले जाकर सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

डायल 112 के क्विक रिस्पॉन्स से एक व्यक्ति की जान बच गयी

थाना सिरगिट्टी ईगल वन में आरक्षक क्रमांक 1410 हरिशंकर चंद्रा और चालक अरुण कश्यप ड्यूटी पर मौजूद थे। इस सराहनीय कार्य के लिये डायल 112 में कार्यरत स्टॉफ को पुलिस अधीक्षक जिला बिलासपुर श्री संतोष सिंह के द्वारा डायल 112 के दोनों कर्मचारियों की प्रशंसा की गई तथा पृथक से उन्हें इस कार्य हेतु प्रशस्ति-पत्र प्रदान किया जाएगा।

Advertisements
error: Content is protected !!