प्रशिक्षु आईपीएस आकाश श्रीश्रीमाल के नेतृत्व में नाइट बाइक पेट्रोलिंग ने किया शहर में बदमाशों के जमावड़े को चेक…. अड्डे बाजी इलाकों में मिले युवकों पर प्रतिबंधक कार्यवाही और सार्वजनिक स्थानों पर शराबखोरी करने वालों पर आबकारी एक्ट …..

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायगढ़ : अपराधों की रोकथाम तथा अपराधियों पर नकेल कसने सहित सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था के मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर विजुअल पुलिसिंग को बढ़ावा देने शहर में नाइट बाइक पेट्रोलिंग निकाला जा रहा है ।

इसी कड़ी में आज 4 फरवरी के रात्रि प्रशिक्षु आईपीएस आकाश श्रीश्रीमाल, सीएसपी अभिनव उपाध्याय, डीएसपी ट्रैफिक रमेश चंद्रा, टीआई चक्रधरनगर प्रशांत राव आहेर के साथ साइबर सेल, थाना कोतवाली चक्रधरनगर, कोतरारोड़ थाने की पुलिस टीम द्वारा आज रात्रि शहर में नाइट बाइक पेट्रोलिंग कर बदमाशों के जमावड़े के स्थानों को चेक किया गया । रात्रि करीब 7:00 बजे एसपी ऑफिस में एकत्र पुलिस बल को प्रशिक्षु आईपीएस आकाश श्रीश्रीमाल के द्वारा ब्रीफ कर उनके साथ स्वयं बाइक में रवाना हुए ।

बाइक पेट्रोलिंग सतीगुडी चौक होते दशरथ पान ठेला, भूतबंधन तालाब, रामभाठा संजय मैदान, जवाहरनगर, बापूनगर, लक्ष्मीपुर में बदमाशों के जमावड़े स्थान को चेक किया गया । इस दौरान संदिग्ध मिले युवकों पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाही के लिए थाना कोतवाली लाया गया वहीं किशोर उम्र के युवकों को पुलिस अधिकारियों ने कड़ी समझाइए दी गई , नाइट पेट्रोलिंग इन क्षेत्रों में पेट्रोलिंग करते हुए केवड़ाबाड़ी बस स्टैण्ड पहुंची । बस स्टैण्ड पर मुसाफिरों एवं सामानों की सघन जांच की गई, यात्रियों से पूछताछ कर उनके परिचय पत्र जांच किया गया । बस स्टैण्ड से  चांदनी चौक होते इतवारी बाजार (साण्डे मार्केट) को चेक किया गया । जहां वाहन की आड़ में शराबखोरी कर रहे पांच व्यक्तियों को पकड़ा गया जिन पर थाना कोतवाली में आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है ।

वहीं जूटमिल क्षेत्र में बाइक पेट्रोलिंग दौरान पुलिस टीम ने अवैध बिक्री के लिए शराब ले जाते आरोपी तुलसी जाटवार निवासी कांशीराम चौक को 25 लीटर महुआ शराब के साथ पकड़ा गया है, आरोपी पर थाना जूटमिल में आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है । जूटमिल क्षेत्र के बाद पुलिस टीम रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां पुलिस टीम द्वारा मुसाफिरों को चेक किया गया । रेलवे स्टेशन के बाहर चेकिंग दौरान ऑटो चालकों से झगड़ा विवाद करते व्यक्ति दो व्यक्तियों एवं एक संदिग्ध युवक को थाना कोतवाली लाया गया जिन पर प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्यवाही की जा रही है । पुलिस की औचक जांच से बदमाशों में दहशत है, पुलिस की नाइट बाइक पेट्रोलिंग आगे भी जारी रहेगी ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!